Hardoi News: एसपी ऑफिस के सामने युवक ने खुद पर डीजल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Apr, 2024 05:14 PM

youth attempts suicide by pouring diesel on himself in front of sp office

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एसपी आफिस के ठीक सामने एक युवक ने खुद के ऊपर डीजल उड़ेल लिया जिससे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि...

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एसपी आफिस के ठीक सामने एक युवक ने खुद के ऊपर डीजल उड़ेल लिया जिससे वहां मौजूद पुलिस कर्मियों में हड़कम्प मच गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
PunjabKesari
एसपी ऑफिस के ठीक सामने उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक आया और उसने अपने ऊपर डीजल डाल आत्मदाह की कोशिश की। वह कुछ और कर पाता इससे पहले एसपी ऑफिस पर मौजूद तमाम पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया। उसने पूछताछ में अपना नाम हिमांशु पाल निवासी आजाद नगर कोतवाली शहर बताया। उसका आरोप है कि प्रियांशु सचिन गुप्ता आदि उसके घर में आकर गाली गलौज कर धमकी देते हुए तोड़फोड़ कर गए और अलमारी से रुपए उठा ले गए थे पुलिस इस प्रकरण पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।
PunjabKesari
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नपेंद्र कुमार ने बताया की हिमांशु ने जो आरोप लगाए थे उसकी जांच शहर कोतवाली में तैनात दरोगा प्रमोद पाल ने की थी।इस प्रकरण की जांच में हिमांशु के आरोप गलत पाए गए थे फिर भी प्रियांशु पर 151 की कार्यवाही की गई थी। आज युवक ने खुद के ऊपर डीजल डाल लिया है। पूछताछ की जा रही है पूरे प्रकरण पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!