हाईवे पर नग्न अवस्था में मिली युवती, बेहोशी में कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे

  • हाईवे पर नग्न अवस्था में मिली युवती, बेहोशी में कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे
You Are Here
हाईवे पर नग्न अवस्था में मिली युवती, बेहोशी में कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगेहाईवे पर नग्न अवस्था में मिली युवती, बेहोशी में कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगेहाईवे पर नग्न अवस्था में मिली युवती, बेहोशी में कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे

गोरखपुरः गोरखपुर के देवरिया हाईवे किनारे बीती रात एक लड़की बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में मिली। राहगीर ने उसे इस हालत में देख पुलिस को सुचित किया। राहगीर का कहना है कि उस समय वो बेहोशी की हालत में ही बोल रही थी- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गैंगरेप की आशंका की वजह से युवती का मेडिकल किया जा रहा है। डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी होश नहीं आया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

नग्न अवस्था में राहगीर को मिली युवती
खोराबार थाना क्षत्र के रहने वाले धीरज सिंह बीती रात 8.30 बजे दोस्तों के साथ गांव जा रहे थे। देवरिया हाईवे के पास करीब 20 साल की एक लड़की बेहोश पड़ी थी। शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और कई जगह चोट के निशान थे। धीरज सिंह ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कपड़े से ढंका और फिर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने कहा कि युवती बेहोश थी और बीच-बीच में सिर्फ यही बोल रही थी- 'वो लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे'।

पुलिस को गैंगरेप की आशंका
वहीं पुलिस की मानें तो युवती का गैंगरेप कर चार पहिया वाहन से लाकर यहां फेंका गया होगा। जहां उसे फेंका गया था वो जगह काफी सूनसान भी है। पुलिस रात से ही युवती से घटना के बाबत जानकारी लेने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उसके बेहोश होने के कारण अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है।

युवती की हालत गंभीर, होश में आने पर होगा खुलासा
इंस्पेक्टर खोराबार अतुल सिंह ने कहा कि युवती का इलाज जिला हॉस्पिटल में चल रहा है। प्राथमिकता है कि उसकी जान बच सके और वो होश में आए। होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती वो कहां की है और उसके साथ क्या घटना हुई है?मेडिकल रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवती के साथ रेप हुआ है या नहीं।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!