Subscribe Now!

मायावती-नसीमुद्दीन के झगड़े में स्वाति सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे का किया शोषण

  • मायावती-नसीमुद्दीन के झगड़े में स्वाति सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे का किया शोषण
You Are Here
मायावती-नसीमुद्दीन के झगड़े में स्वाति सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे का किया शोषणमायावती-नसीमुद्दीन के झगड़े में स्वाति सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे का किया शोषणमायावती-नसीमुद्दीन के झगड़े में स्वाति सिंह का बड़ा बयान, कहा- दोनों ने एक-दूसरे का किया शोषण

लखनऊः बसपा से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जारी किए गए मायावती के ऑडियो टेप पर मंत्री स्वाति सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों के झगड़े से बसपा की भ्रष्ट संस्कृति सबके सामने आ गई है। दोनों ने ही एक दूसरे का शोषण किया है। इस ऑडियो कांड से साफ जाहिर है कि बसपा में शोषण और भ्रष्टाचार का खेल उजागर हो रहा है।

दरअसल बाराबंकी दौरे पर पहुंची स्वाति सिंह ने कहा, “ मायावती और नसीमुद्दीन के झगड़े से एक बात साफ़ हो गई कि दोनों ने एक-दूसरे का शोषण किया। बसपा में चल रहा भ्रष्टाचार का खेल अब इस झगड़े से सबके सामने आ रहा है।”

स्वाति सिंह ने कहा कि दोनों ही नेताओं के आरोपों की जांच होनी चाहिए। मंत्री ने कहा अगर दोनों में से कोई भी इसकी शिकायत करता है तो सरकार इस मामले शिकायत करेगी।

गौरतलब है कि स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ने जब पिछले साल चुनाव से पहले मायावती पर अभद्र टिप्पणी की थी तो नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने स्वाति सिंह और उनकी बेटी के लिए अपशब्द कहे थे। इस मामले में पुलिस ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी, राम अचल राजभर समेत अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन