वाह रे योगी राज, विक्षिप्त महिला की भी नहीं बची 'लाज'

You Are Here
वाह रे योगी राज, विक्षिप्त महिला की भी नहीं बची 'लाज'वाह रे योगी राज, विक्षिप्त महिला की भी नहीं बची 'लाज'वाह रे योगी राज, विक्षिप्त महिला की भी नहीं बची 'लाज'

हरदोईः  उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मानवता को शर्मसार करता मामला सामने आया है। जहां एक दरिंदे ने मानसिक रुप से विक्षिप्त महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। दरअसल यह शर्मनाक घटना जिला अस्पताल की है। आरोपी अस्पताल के एक कर्मचारी का बेटा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल जिला अस्पताल परिसर में लगभग 40 वर्षीय विक्षिप्त महिला पिछले कई दिनों से यहां अपना डेरा डाला हुआ है,। इस दौरान वो अस्पताल के वार्डो के इधर-उधर घुमती रहती थी। पुलिस के मुताबिक तड़के सुबह अस्पताल के ही एक कर्मचारी ने इस विक्षिप्त महिला के साथ आरोपी युवक को बलात्कार करते हुए देखा। उसने ही पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची। आरोपी युवक विक्षिप्त महिला के साथ रेप करते हुए पकड़ा गया। पुलिस को देख कर युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन वो पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराकर उसे समुचित इलाज का प्रबंध करने में जुटी हुई है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!