वन विभाग के दफ्तर में हुआ जमकर हंगामा, दारोगा पर लगा रिश्वत लेने का आरोप

  • वन विभाग के दफ्तर में हुआ जमकर हंगामा, दारोगा पर लगा रिश्वत लेने का आरोप
You Are Here
वन विभाग के दफ्तर में हुआ जमकर हंगामा, दारोगा पर लगा रिश्वत लेने का आरोपवन विभाग के दफ्तर में हुआ जमकर हंगामा, दारोगा पर लगा रिश्वत लेने का आरोपवन विभाग के दफ्तर में हुआ जमकर हंगामा, दारोगा पर लगा रिश्वत लेने का आरोप

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में वन विभाग के दफ्तर में अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है। यहां एक फर्जी एंटी करप्शन अधिकारी की मौजूदगी में मार्बल व्यापारियों ने वन विभाग के दारोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगते हुए जमकर धक्का मुक्की की। हंगामे के बाद फर्जी एंटी करप्शन अधिकारी के साथ व्यापारी फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के कोतवाली इलाके वन विभाग के दफ्तर का है। जहां एंटी करप्शन के फर्जी अधिकारी और मार्बल व्यापारियों ने वन दरोगा सुमित राठी पर 20 हजार रूपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मार्बल व्यापारियों ने अभिवहन शुल्क जमा नहीं किया था। जिसकी जानकारी होने पर जब वन दारोगा सुमित राठी पहुंचे तो व्यापारियों ने उन्हें काफी देर तक गुमराह किया।

बाद में एंटी करप्शन के फर्जी अधिकारी के साथ वन विभाग के दफ्तर में पहुंचकर उनके ऊपर 20  हजार रूपए रिश्वत लेने का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा काटा। वन विभाग में अपनी धमक जमाने के लिए एंटी करप्शन के फर्जी अधिकारी जय प्रकाश ने वन दारोगा के कॉलर को पकड़कर गुंडागर्दी के अंदाज में वर्दी उतरवाने की धमकी दी। फिलहाल अभी तक दोनों ही पक्षों की तरफ से किसी प्रकार की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!