Subscribe Now!

बदमाशों के हौसले बुलंदः रंगदारी न देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, फैली सनसनी

    You Are Here
    बदमाशों के हौसले बुलंदः रंगदारी न देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, फैली सनसनीबदमाशों के हौसले बुलंदः रंगदारी न देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, फैली सनसनीबदमाशों के हौसले बुलंदः रंगदारी न देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, फैली सनसनी

    बुलन्दशहरः यूपी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वे सरेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है। एेसा ही एक ताजा मामला बुलन्दशहर का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने रंगदारी ने देने पर दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भून दिया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़े जाने का दावा कर रही है।

    दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र प्राणगढ़ गांव का है। जहां के रहने वाला जगवीर पालिका का ठेकेदार है। ठेकेदार घर से पालिका के लिए निकला ही कि बेख़ौफ़ बदमाशों ने जगवीर को घर से महज 100 मीटर की दूरी पर गोलियों से भून डाला। बदमाशों ने मृतक जगवीर को 6 से ज़्यादा गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद वह घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो गए।
    PunjabKesari
    वहीं परिजनों की मानें तो मृतक जगवीर से कुछ अज्ञात कॉलर लगातार 5 लाख की रंगदारी की मांग कर रहा था। साथ ही रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। परिजनों ने बताया कि जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया। जिससे पुलिस अज्ञात कॉलर तक पहुंच पाती।
    PunjabKesari
    वहीं घटना की सूचना बुलंदशहर एसएसपी सहित भारी पुलिसबल और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मौका-ए-वारदात का मुआयना किया। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


     



    UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

    अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन