चैन स्नैचर ने बनाया मां-बेटी को निशाना, विरोध करने पर की फायरिंग

  • चैन स्नैचर ने बनाया मां-बेटी को निशाना, विरोध करने पर की फायरिंग
You Are Here
चैन स्नैचर ने बनाया मां-बेटी को निशाना, विरोध करने पर की फायरिंगचैन स्नैचर ने बनाया मां-बेटी को निशाना, विरोध करने पर की फायरिंगचैन स्नैचर ने बनाया मां-बेटी को निशाना, विरोध करने पर की फायरिंग

मेरठः उत्तर प्रदेश में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैंं। ताजा मामला मेरठ का है, जहां अपनी मां के साथ स्कूटी पर जा रही युवती को बाइक सवार 2 चैन स्नैचरों ने उनसे चैन लूटने का प्रयास किया। दोनों मां-बेटी ने जब इसका विरोध किया तो बदमाश उनपर फायरिंग करके फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के रेलवे रोड थाना इलाके का है। जहां माधवपुरम कॉलोनी की रहने वाली अंशु अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर देवपुरी स्थित अपने फ्रैंड के घर दीवाली के मौके पर मिलने जा रही थी। जैसे ही उन्होंने स्कूटी रोकी तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ लूट करने की कोशिश की।

इस हमले में अंशु के हाथ मे गोली लग गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि हमलावरो के संबंध के कुछ सुराग हासिल हुए है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!