पैरवी करने आया पुलिसकर्मी निकला फर्जी, गिरफ्तार

  • पैरवी करने आया पुलिसकर्मी निकला फर्जी, गिरफ्तार
You Are Here
पैरवी करने आया पुलिसकर्मी निकला फर्जी, गिरफ्तारपैरवी करने आया पुलिसकर्मी निकला फर्जी, गिरफ्तारपैरवी करने आया पुलिसकर्मी निकला फर्जी, गिरफ्तार

पीलीबीतः युपी पुलिस आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसा ही एक मामला थाना बरखेड़ा का है। जहां फर्जी पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर एक आरोपी की पैरवी करने थाने में पहुंच गया। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की हिरासत है।

जानकारी के मुताबिक जिला शाहाजहांपुर के गांव नवादा इंदिपुर निवासी वेदप्रकाश ने पुलिस की वर्दी पहनकर थाना बरखेड़ा की रिपोर्टिंग चौकी करोड़ पर एक आरोपी की पैरवी करने के लिये पहुंच गया। रिपोर्टिंग चौकी करोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों को वर्दी पहने युवक पर शक हो गया। जब पुलिसकर्मियों ने युवक से पूछताछ की तो उसने खुद को थाना सुनगढ़ी में अपनी पोस्टिंग बताई।

वहीं आरोपी युवक कहना है कि एक दरोगा ने पचास हजार रुपये लेकर उसकी थाना सुनगढ़ी पर पोस्टिंग कराई है। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने जब थाना सुनगढ़ी पुलिस से इस मामले में जानकारी ली तो पता चला कि इस नाम का कोई पुलिसकर्मी थाने में तैनात नही हैं। पुलिसकर्मियों ने वर्दी पहनकर आए युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पुछताछ जारी है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!