यूपीः वाराणसी की सड़कों पर लगे PM मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर्स

  • यूपीः वाराणसी की सड़कों पर लगे PM मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर्स
You Are Here
यूपीः वाराणसी की सड़कों पर लगे PM मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर्सयूपीः वाराणसी की सड़कों पर लगे PM मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर्सयूपीः वाराणसी की सड़कों पर लगे PM मोदी की गुमशुदगी के पोस्टर्स

वाराणसीः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके लापता होने के पोस्टर दीवारों पर लगाए गए हैं। इस पोस्टर में पीएम मोदी की तस्वीर लगाई गई है। साथ ही लिखा गया है-'जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए।' हालांकि इन पोस्टर में लगाने वाले का नाम नहीं लिखा गया है।

पोस्टर में निवेदक किया गया है और लिखा है कि लाचार, बेबस एवं हताश काशीवासी। इन पोस्टरों में यह भी लिखा गया है कि मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे। वहीं इस पोस्टर की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया और देर रात पुलिस ने इन पोस्टरों को हटा दिया।

इसकी सूचना मिलते ही बीजेपी नेताओं ने आलोचना करनी शुरू कर दी। साथ ही पोस्टर के लिए बीजेपी ने कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए थे। इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!