EVM घोटाला: मायावती की चुनौती के बाद भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

  • EVM घोटाला: मायावती की चुनौती के बाद भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी
You Are Here
EVM घोटाला: मायावती की चुनौती के बाद भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पीEVM घोटाला: मायावती की चुनौती के बाद भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पीEVM घोटाला: मायावती की चुनौती के बाद भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

लखनऊ: सपा-बसपा समेत अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा निकाय चुनाव में गड़बड़ी के लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधते हुए कहा था कि मायावती को यदि ईवीएम पर विश्वास नहीं है तो वह अपने जीते हुए दोनों मेयरों से इस्तीफा दिला दें, सरकार बैलेट से चुनाव कराने के लिए तैयार है।

योगी के दिए गए इस बयान पर अब मायावती ने करारा पलटवार किया है। मायावती ने योगी आदित्यनाथ के चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि बसपा सभी 16 सीटों पर चुनाव लडऩे को तैयार है बसर्तें योगी निकाय की सभी सीटों पर चुनाव कराएं और अपने 14 मेयरों का भी इस्तीफा दिलाएं। 

मायावती द्वारा याेगी की चुनाैती स्वीकार किए हुए 24 घंटे बीत चुके हैं लेकिन अभी भी किसी बीजेपी नेता का इस पर काेई बयान नहीं आया है। यहां तक कि मुख्यमंत्री भी इस बयान पर चुप्पी साधे हुए हैं। 

बता दें कि यूपी में पिछले महीने निकाय चुनाव में 16 में से 14 मेयर बीजेपी के चुने गए जबकि मेरठ और अलीगढ़ में बीएसपी जीत गई। चुनावी नतीजे आने के बाद मायावती ने एक बार फिर हार का ठीकरा ईवीएम मशीन पर फोड़ा। मायावती ने कहा कि अगर बीजेपी इतनी ही मज़बूत है तो फिर नगर पालिका और नगर पंचायत में उसे वैसी कामयाबी क्यों नहीं मिली? 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!