अंकिता भंडारी मर्डर मामले में SIT प्रभारी ने कहा- हमने सबूत इकट्ठा किए हैं, उसकी जांच की जा रही है

Edited By Nitika, Updated: 27 Sep, 2022 11:49 AM

statement of sit in charge in ankita bhandari murder case

अंकिता भंडारी मर्डर मामले में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि हमने सबूत इकट्ठा किए हैं, उसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

 

देहरादूनः अंकिता भंडारी मर्डर मामले में गठित एसआईटी की प्रभारी पी. रेणुका देवी ने कहा कि हमने सबूत इकट्ठा किए हैं, उसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई है। परिवार को जानकारी दे दी है। पहले कुछ महिला जो उस रिसॉर्ट में काम करती थी, उनके बयान भी रिकॉर्ड किए जाएंगे।

PunjabKesari

एसआईटी प्रभारी ने कहा कि अभियुक्तों के पुलिस रिमांड के लिए एक-दो दिन में अप्लाई करेंगे। घटना में 2 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया है, उन गाड़ियों को पुलिस ने बरामद किया है। अन्य गवाहों के बयान भी रिकॉर्ड कर रहे हैं।

धामी ने दिया ये आश्वासन
वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपियों को शीघ्र सजा दिलाने के लिए मुकदमा ‘फास्ट ट्रैक' अदालत में चलाने का आश्वासन दिया। साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से मिली अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट अंकिता के परिजनों को दिखाई गई।

PunjabKesari

बेटी का सरकार पर आरोप
बता दें कि बेटी की हत्या से दुखी अंकिता की मां सोनी देवी ने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है क्योंकि उन्हें अंतिम समय में अंकिता का मुंह भी नहीं देखने दिया गया। उन्होंने कहा, ‘‘रात को अंतिम संस्कार करने की क्या जरूरत थी। जब इतना रुक गए थे तो एक दिन और रुक जाते। अंकिता की मां ने कहा कि सबसे बड़ा गुनाह तो सरकार ने किया है कि मुझे अपनी बेटी का चेहरा भी नहीं देखने दिया।’’

PunjabKesari
 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!