Varanasi News: काशी में तीन दिन तक रहेगा BJP के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, पीएम मोदी के लिए मांगेंगे वोट

Edited By Pooja Gill,Updated: 25 May, 2024 02:20 PM

varanasi news there will be a gathering of senior

UP Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन दिन तक भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहेगा। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, विदेश मंत्री एस जयशंकर,...

UP Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन दिन तक भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहेगा। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, विदेश मंत्री एस जयशंकर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आएंगे। सभी नेता यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी पीएम मोदी के लिए वोट मांगेंगे। इन नेताओं के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

आज अस्सी घाट पर 30 हजार लोगों को संबोधित करेंगे योगी
सीएम योगी आज शनिवार को सबसे पहले अस्सी घाट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम 5:30 बजे अस्सी घाट पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मां गंगा का पूजन करेंगे। उसके बाद जनसभा में शामिल होंगे। यह पहली बार होगा जब कोई योगी घाट पर जनसभा करेगा। सभा में 30 हजार लोग शामिल होंगे। अस्सी क्षेत्र काफी महत्वपूर्ण स्थल है। चारों तरफ से लोग सभा में जुटेंगे। इसके अलावा शहर से भी कार्यकर्ता और जनता सीएम को सुनने के लिए पहुंचेंगे।

कल होगी एमपी के सीएम की सभा
भाजपा ने सातवें चरण के चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी धुआंधार चुनाव प्रचार की रणनीति तैयार की गई है। रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की जनसभा रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के सीरगोवर्धन में होगी। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कैंट विधानसभा क्षेत्र के रामनगर चौक और दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के प्रह्लाद घाट स्थित आशीर्वाद वाटिका में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन क्षेत्रों को ब्राह्मण बहुल माना जाता है।

विदेश मंत्री एस जयशंकर की रैली
पीएम मोदी के पक्ष में अपील करने के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर कल रविवार को दो दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं। सबसे पहले वह शिक्षाविदों, शिक्षकों और प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे, फिर कांची कामकोटि मंदिर में तमिल समाज के लोगों से बात करके मोदी के लिए समर्थन मांंगेंगे। बनारस क्लब में सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों से बात भी करेंगे। काशी में करीब 18 हजार तमिल रहते हैं, जिनमें से मतदाताओं को साधने के लिए विदेश मंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा और पीयूष गोयल की जनसभा
पीएम मोदी के पक्ष में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सोमवार यानी 27 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इनमें जनसभा, प्रबुद्धजनों से संवाद भी शामिल है। वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी चुनाव प्रचार करेंगे। साथ ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी यहां आएंगे और पीएम मोदी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। इन दिग्गज नेताओं के आगमन को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है।  
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!