UP Road Accident: प्रसाद और होली का रंग बेचने जा रहे थे दो भाई, तेज रफ्तार कार ने कुचला; दोनों की दर्दनाक मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 24 Mar, 2024 02:00 PM

up road accident two brothers were going

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज यानी रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क पर दो भाइयों को कुचल दिया। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों...

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आज यानी रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क पर दो भाइयों को कुचल दिया। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ, जब नगर के मोहल्ला दिल्ली दरवाजा निवासी दो सगे भाई 38 वर्षीय सतीश तथा 40 वर्षीय जगमोहन प्रजापति पैदल ही गंगा नदी पार प्रसाद व होली रंग बेचने के लिए जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार आई और दोनों भाईयों को कुचल दिया। जिससे सतीश की मौके पर ही मौत हो गई और जगमोहन ने हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कन्नौज के साथ अब इस सीट से भी अखिलेश लड़ सकते हैं चुनाव, आजम खान से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास
आगामी लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मिलने पहुंचे थे। दोनों के बीच बीते शुक्रवार को मुलाकात हुई। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच रामपुर लोकसभा सीट को लेकर चर्चा हुई। माना जा रहा है कि आजम खान ने अखिलेश यादव को रामपुर सीट से चुनाव लड़ने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ेंः Rampur Accident News: ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक की जोरदार टक्कर से 4 लोगों की मौत, कई अन्य घायल
​​​​​​​उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रैक्टर ट्राली में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 अन्य गंभीर घायल हो गए। ये हादसा रामपुर के थाना मिलक के बाईपास पर हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सभी घायलों का सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं हादसे में मरने वाले लोग बरेली ज़िले के बताए जा रहे हैं।

​​​​​​​

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!