सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार BKU के दो पदाधिकारी संगठन से निष्कासित

Edited By Ramkesh, Updated: 01 Jul, 2022 01:38 PM

two bku officials arrested in gang rape case expelled from organization

सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना के संबंध में गिरफ्तार किए जाने के बाद भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के दो पदाधिकारियों को शुक्रवार को यूनियन से हटा दिया गया। नरेश टिकैत की अगुवाई वाली भाकियू से निष्कासित पदाधिकारियों में सहारनपुर इकाई के सुबोध करण और...

मुजफ्फरनगर: सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना के संबंध में गिरफ्तार किए जाने के बाद भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के दो पदाधिकारियों को शुक्रवार को यूनियन से हटा दिया गया। नरेश टिकैत की अगुवाई वाली भाकियू से निष्कासित पदाधिकारियों में सहारनपुर इकाई के सुबोध करण और विक्की तोमर शामिल हैं। भारतीय किसान यूनियन के मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना के संबंध में उत्तराखंड पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद इन लोगों को भाकियू से बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि संगठन में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। उत्तराखंड पुलिस ने 30 जून को भाकियू के दो पदाधिकारियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इन लोगों ने 24 जून को रुड़की में चलती कार में 35 वर्षीय महिला और उसकी पांच साल की बेटी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!