फिर चर्चा में बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह, असुर 'ताड़का' से कर डाली ममता बनर्जी की तुलना

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 11 Dec, 2020 11:19 AM

then bjp mla surendra singh asura  tadka  compared

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान के चलते फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने भाषा की मर्यादा लांघते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का असुर से कर डाली। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बंगाल में भी...

बलिया: बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान के चलते फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने भाषा की मर्यादा लांघते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का असुर से कर डाली। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बंगाल में भी बीजेपी सत्ता में आएगी। ममता बनर्जी लोकतंत्र की ताड़का हैं। बंगाल में इंसान और इंसानियत सुरक्षित नहीं हैं। बैरिया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बंगाल में ताड़का वध होना तय है। राम लक्ष्मण और हनुमान पैदा हो चुके हैं। 

बीजेपी विधायक ने राम-लक्ष्मण की तुलना मोदी-शाह की जोड़ी से करते हुए सीएम योगी की तुलना हनुमान से कर डाली। उन्‍होंने कहा कि अगर यहां से मीडिया के लोग बंगाल में गए होते तो अब तक कई दफा पिटाई खा चुके होते। वहां न लोकतंत्र है, न संवेदना है और न संस्कार हैं। सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि गोली खाकर भी देश और हिंदुत्व की रक्षा करने वाले लोग देश में हैं। देश का प्रत्येक राष्ट्रभक्त बंगाल जाकर भगवा लहराएगा।

जानने योग्य है कि पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया है। नड्डा के बंगाल आगमन को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डायमंड हार्बर से गुजर रहे उनके काफिले को रोकने की कोशिश की। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!