शिक्षक ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार, फिर घर लाकर छोड़ा

Edited By Ajay kumar,Updated: 09 Nov, 2019 03:57 PM

teacher made 5th student a victim of lust then brought home and left

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र बभनी थाना क्षेत्र में एक टीचर का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है, जहां पर एक अध्यापक द्वारा...

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बभनी थाना क्षेत्र में एक टीचर का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है, जहां पर एक अध्यापक द्वारा पांचवीं क्लास की छात्रा के साथ रेप के मामला ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। अध्यापिका ने छात्रा को स्कूल में किसी बहाने से रोक कर इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

 

बता दें कि जानकारी के मुताबिक मामला बीते 6 नवंबर का है, जहां पर एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का आरोप है। बभनी थाने में दिये तहरीर के आधार पर परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी कक्षा 5वीं  की छात्रा है। रोज की तरह 6 नवंबर को भी बेटी स्कूल गई थी और स्कूल बंद होने के बाद वापस घर के लिए निकली थी। तभी विद्यालय के शिक्षक चौना गांव निवासी संतोष जायसवाल ने उसे रोक लिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद आरोपी शिक्षक ने किसी को न बताने की धमकी देते हुए उसे घर लाकर छोड़ दिया।

 

पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। जिससे बेटी के साथ हुई इस दर्दनाक घटना सुन गुस्से में बोखलाई छात्रा की मां ने घटना की सूचना थाने में देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

सोनभद्र के एडिशनल एसपी अभय नाथ त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिलते ही पुलिस ने तत्काल आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!