जो दिल में होता है वही जुबान पर आता है... शिवपाल चाहते हैं मोदी फिर PM बने: ओम प्रकाश राजभर

Edited By Ramkesh,Updated: 06 May, 2024 01:08 PM

shivpal wants modi to become pm again om prakash rajbhar

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर  ने समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव पुराने नेता है बेचारे।  वह  चाहते हैं मोदी जी फिर से PM बने। यह...

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर  ने समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव पुराने नेता है बेचारे।  वह  चाहते हैं मोदी जी फिर से PM बने। यह बातें राजभर ने शहर के डोमनपुरा इलाके देर रात में जनसभा के दौरान दिया।

 

राजभर ने मुस्लिम से अपील करते हुए कहा कि 1 जून को बूथ पर जाना और वहां पर हमको वोट देना है या नहीं देना हम सिफारिश करने नहीं जाएंगे। उन्होंने भाजपा से गठबंधन को लेकर भी अपनी स्थिति को स्पष्ठ करते हुए कहा कि हमने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ से दोस्ती कर आपको मुख्य धारा से जोड़ना चाहते हैं इसलिए हम आपके बीच आये है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के 1,531 थानों में कही भी कोई दिक्कत हो तो ओमप्रकाश राजभर को याद करना। हम आप के साथ अन्याय नहीं होने देंगे।  राजभर ने मुस्लिम समाज से कहा एक बार हम अजमा कर तो देंखे। उन्होंने इस दौरान मंच से कहा कि देश में सपा की सरकार नहीं बनेगी, तो एक व्यक्ति  ने कहा कि सपा की सरकार ज़रूर बनेगी, जिसके बाद ओमप्रकाश राजभर नाराज़ हो गए।

गौरतलब है कि रायनगर में मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव की बुधवार को जुबान फिसल गई। उन्होंने समाजवादी पार्टी की जगह भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील कर दी। इसी बयान को लेकर राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि ‘जो दिल में होता है वही जुबान पर आता है। हालांकि शिवपाल यादव ने बाद में समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!