साध्वी निरंजन ज्योति ने अखिलेश पर बोला जमकर हमला, कहा- आतंकवादी पकड़ा जाता है तो हमदर्दी दिखाते हैं

Edited By Imran, Updated: 10 Apr, 2022 01:16 PM

sadhvi niranjan jyoti lashed out at akhilesh

गौरखनाथ मंदिर में कोई आतंकवादी पकड़ा जाता है उसमे अखिलेश हमदर्दी दिखाते हैं और कहते हैं भाजपा जल्दबाजी कर रही है, विपक्ष परास्त हो चुका है जो बचा हुआ है वह 2024 में परास्त हो जाएगा।

लखनऊ: गौरखनाथ मंदिर में कोई आतंकवादी पकड़ा जाता है उसमे अखिलेश हमदर्दी दिखाते हैं और कहते हैं भाजपा जल्दबाजी कर रही है, विपक्ष परास्त हो चुका है जो बचा हुआ है वह 2024 में परास्त हो जाएगा।

राजस्थान की घटना का जिक्र करते हुए कहा की राजस्थान के अंदर एक वर्ग विशेष द्वारा हिंदू समाज के लोग यात्रा निकाल रहे थे उस यात्रा में कांग्रेस का सभासद भी उपद्रियो के साथ रहा लेकिन विपक्ष कुछ नहीं बोला अगर यही घटना बीजेपी सरकार वाली प्रदेशों में हो जाती तो पूरा विपक्ष सड़क पर आ जाता और मानवाधिकार का हनन होने लगता। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा की कानून व्यवस्था को तोड़ने वाले आज स्वयं गले में तख्तियां डालकर पुलिस के सामने यह कह रहे हैं की हम गलतियां नहीं करेंगे। यह हमे जेल में भेज दो यह होता है शासन चलाने वाले व्यक्ति का गुंडागर्दी करने वालों के प्रति खौफ है। जब चुनाव चल रहा था तो कुछ लोगों को लग रहा था की सपा की सरकार आ रही है कोशिश कर रहे थे सड़क में आने के लिए लेकिन जब बीजेपी की सरकार बन गई वह तख्तियां लेकर थाने पहुंच गए ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!