Road Accident: घने कोहरे के कारण कंटेनर में जा घुसी बेकाबू कार, EO समेत 3 की दर्दनाक मौत

Edited By Harman Kaur,Updated: 27 Dec, 2022 12:12 PM

road accident uncontrollable car rammed into container due to dense fog

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस घने कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। जहां आज सुबह एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे कंटेनर में घुस गई...

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस घने कोहरे के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। जहां आज सुबह एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे कंटेनर में घुस गई। हादसे में नगरपालिका के EO समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
PunjabKesari
सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर तालग्राम थाना क्षेत्र के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के कारण एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कार सवार 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। साथ ही घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं राजकीय मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने जांच के बाद ईओ समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
हादसे में मरने वालों की ऐसे हुई पहचान
बता दें कि हादसे में जिनकी मौत हुई है, उनमें से एक मेरठ के थाना मुंडाली के ग्राम भगवानपुर निवासी तनुज तोमर (30) थे। जो कि मेरठ नगरपालिका लावड़ थाना इंचोली में EO थे। बताया जा रहा है कि तनुज तोमर नेक्सन कार से लखनऊ से मेरठ जा रहे थे। इस दौरान कार में उनके साथ नगर पालिका लावड़ के लिपिक सी-60 कल्याणपुर विकास नगर लखनऊ निवासी सुधीर कुमार सिंह और कार चालक असलम था। जिनकी पहचान कार में से मिले दस्तावेजों से हुई है।
PunjabKesari
क्षतिग्रस्त गाड़ी के सड़क पर खड़े होने के कारण हुआ एक और हादसा
इसके बाद एक अन्य ईटोस कार क्षतिग्रस्त गाड़ी से टकरा गई। जिससे कार चालक और उसका एक दोस्त सवार थे। जानकारी के मुताबिक कार चालक थाना राजौरी गार्डन दिल्ली का रहने वाला है। वहीं, उसका दोस्त राजीव जी-41 क्रेन गार्डन दिल्ली का रहने वाला है। बता दें कि हादसे में दोनों को चोट नहीं आई है। इसके बाद यूपीडा कर्मियों ने एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर टोल पर खड़ा कराया। वहीं, उन्होंने कार से 3600 रुपए नकद, आधार कार्ड, 1 मोबाइल और 1 अटैची बरामद किया है, जिसको थाना तालग्राम पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!