UP Top Ten: CM योगी ने सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, पूर्व सांसद धनंजय सिंह को 7 साल की जेल

Edited By Harman Kaur,Updated: 06 Mar, 2024 06:26 PM

read top ten news of the uttar pradesh

UP Top Ten: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी के मामले में कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। आज कोर्ट ने धनंजय सिंह की सजा का ऐलान कर दिया है.....

UP Top Ten: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी के मामले में कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। आज कोर्ट ने धनंजय सिंह की सजा का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। 5 मार्च को कोर्ट ने दोषी करार दिया था।

CM योगी ने सैफई में सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, अखिलेश बोले- BJP को दूसरों के काम का फीता काटने की जल्दी है...
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गांव सैफई पहुंचे। यहां पर उन्होंने ने आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का इनॉगरेशन किया। यह 500 करोड़ रुपए की लागत से मेडिकल कॉलेज बना रहा है। हालांकि इस दौरान सीएम योगी ने सपा पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस का किला भेदने वाली स्मृति ईरानी का फिर राहुल गांधी से होगा महामुकाबला! अमेठी और वायनाड से राहुल लड़ेंगे चुनाव
 लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टी तैयारी में जुटी है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी भी वीआईपी सीटों को लेकर प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रही है। अमेठी और  रायबरेली गांधी परिवार की परम्परा गत सीटों पर सभी की निगाहे टिकी हुई है। इसे लेकर पार्टी औपचारिक ऐलान कर दिया है।

सीतापुर: घरेलू विवाद में पत्नी ने 3 बच्चों सहित खाया जहर, चारों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के थाना मानपुर अंतर्गत ग्राम अहमदपुर में बुधवार को पति -पत्नी के बीच हुए विवाद हो गया। झगड़े के बाद महिला ने अपने 3 बच्चों सहित जहर खा लिया। जिसके बाद इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

2010 के दंगे का मास्टर माइंड तौकीर रजा को कोर्ट ने किया तलब
फास्ट ट्रैक कोर्ट के स्पेशल जज रवि कुमार दिवाकर ने आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा को वर्ष 2010 में बरावफात के दिन शहर में हुए दंगे का मास्टर माइंड मानते हुए तलब किया है। मंगलवार को विवेचक इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र यादव की गवाही के बाद चार्जशीट में तौकीर का नाम न शामिल किए जाने का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने आदेश जारी किया। 

Rampur News: MP\MLA कोर्ट में पेश हुई अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जया प्रदा, सीआरपीसी की धारा 313 के तहत दर्ज हुए बयान
उत्तर प्रदेश में रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में बुधवार को हुई सुनवाई के तहत सिने अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा ने बयान दर्ज कराए। जिले की एमपी एमएलए कोर्ट में आज जया प्रदा की पेश हुई। सीआरपीसी की धारा 313 के तहत उनके बयान हुए।

UP पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: नोएडा से एक और मेरठ से 6 आरोपी STF के हत्थे चढ़े
उत्तर प्रदेश विशेष कार्यबल (STF) ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक कराने के मामले में नोएडा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जिसे वायु सेना से बर्खास्त कर दिया गया था। आरोपी ने अपना नाम प्रमोद कुमार पाठक बताया है। इसके साथ ही STF ने मेरठ से 6 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चमत्कार! डॉक्टरों ने आदमी को लगाए महिला के हाथ, 12 घंटे की लंबी सर्जरी कर किया सफल ऑपरेशन
डॉक्टरों को यूं ही नहीं धरती पर भगवान का दर्जा दिया जाता, इसका जीता जागता सबूत नई दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में देखने को मिला है। जहां यहां डॉक्टरों ने बिना हाथ वाले एक युवक को नए हाथ देकर उसके जीवन में नई उमंगों का संचार किया है। डॉक्टरों ने ब्रेड डेड महिला के हाथ काटकर एक युवक को लगाने में कामयाबी पाई हैं। व्यक्ति ने एक ट्रेन हादसे में अपने हाथ गंवा लिए थे।

शराब और मीट खाकर निकले पुलिसकर्मियों ने की दलित महिला की इज्जत लूटने की कोशिश, मां-बेटी के फाड़े कपड़े!
योगी सरकार की लाख नसीहतों के बावजूद भी यूपी पुलिस अपनी छवि धूमिल करने से बाज नहीं आ रही है। आए दिन यूपी पुलिस की करतूतों से योगी सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है। दरअसल, आरोप है कि शराब और मीट खाकर निकले पुलिसकर्मियों ने दलित महिला की आबरू लूटने का प्रयास किया कपड़े फाड़ दिए।

एक करोड़ खर्च कर दोस्त के कहने पर बना लड़की, प्यार में मिला धोखा तो रची खौफनाक साजिश
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कानपुर के रहने वाले वैभव और इंदौर के दीप दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी के चलते दीप ने वैभव के सामने शादी करने की बात रखी। जिस पर वैभव ने उसे कहा कि अगर वो लड़की बन जाएगा तो वह उससे शादी कर लेगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!