शराब और मीट खाकर निकले पुलिसकर्मियों ने की दलित महिला की इज्जत लूटने की कोशिश, मां-बेटी के फाड़े कपड़े!

Edited By Imran,Updated: 06 Mar, 2024 01:07 PM

the policemen did attempt to rob dalit woman s honor

योगी सरकार की लाख नसीहतों के बावजूद भी यूपी पुलिस अपनी छवि धूमिल करने से बाज नहीं आ रही है। आए दिन यूपी पुलिस की करतूतों से योगी सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है। दरअसल, आरोप है कि शराब और मीट खाकर निकले पुलिसकर्मियों ने दलित महिला की आबरू लूटने का...

Amethi News: योगी सरकार की लाख नसीहतों के बावजूद भी यूपी पुलिस अपनी छवि धूमिल करने से बाज नहीं आ रही है। आए दिन यूपी पुलिस की करतूतों से योगी सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है। दरअसल, आरोप है कि शराब और मीट खाकर निकले पुलिसकर्मियों ने दलित महिला की आबरू लूटने का प्रयास किया कपड़े फाड़ दिए।

इतना ही नहीं यहव भी बताया जा रहा है कि अमेठी के जामो थाना प्रभारी अपने सह पुलिसकर्मियों के साथ एक दलित महिला के घर में घुसकर महिला और उसकी बेटी से इज्जत लूटने का प्रयास किया। साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिए। आरोपी पुलिसकर्मी महिला को घटना के बारे में किसी को न बताने का धमकी देते हुए मोबाइल फोन छीनकर भी भाग गए।

क्या है मामला? 
मामला जिले के जामो थाना क्षेत्र के रामनगर का है। यहां की रहने वाली पीड़ित दलित महिला अपने घर पर बीते सोमवार को अपने बेटी के साथ लेटी हुई थी। उसके पति किसी रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में गए थे। इसी दौरान जामो पुलिस स्टेशन के दबंग थाना प्रभारी विवेक सिंह अपने साथी पुलिसकर्मियों के संग दलित महिला के घर करीब 11 बजे घुस गए। महिला और उसकी बेटी की इज्जत लूटने का प्रयास करने लगे। पुलिसवालों की ये हरकत देखकर महिला की बेटी गांव वालों को आवाज लगाने लगी। इसके बाद भारी भीड़ इक्कठा हो गई। तभी पुलिसवालों ने महिला का कपड़े फाड़ दिए। साथ ही महिला का मोबाइल फोन छीन कर धमकी देते हुए भाग गए। 

मुर्गा और शराब पीकर इज्जत लूटने का प्रयास
दलित महिला का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले दीपू सिंह के घर पर मुर्गा और शराब की पार्टी में शामिल होने दबंग थाना प्रभारी विवेक सिंह अपने सिपाहियों के साथ पहुंचे हुए थे। तभी ये सभी पुलिसवाले दलित महिला के घर मे उसकी इज्जत लूटने का प्रयास करने लगे। पीड़ित महिला के पास पुलिसवाले की टोपी भी है। पीड़िता का कहना है कि पुलिसवाले भागते समय उसके घर में ही टोपी छोड़कर भाग गए। पुलिसवाले यही टोपी ड्यूटी के दौरान पहने हुए थे। पीड़ित महिला यही टोपी सबूत के तौर पर दिखा रही है। पीड़ित दलित महिला न्याय मांगने के लिए अमेठी एसपी अनूप सिंह के पास पहुंची। 

रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया- SP
एसपी सिंह ने महिला की शिकायत को संज्ञान पर लेते हुए तत्काल सर्किल सीओ की अगुवाई में टीम बनाकर जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!