प्रॉपर्टी डीलर हत्या कांड: कलयुगी पुत्रों ने सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Sep, 2024 03:22 PM

property dealer murder case kaliyug sons had got their father killed by

उत्तर प्रदेश के जिले में  करीब एक सप्ताह पहले अज्ञात बदमाशों द्वारा शहर के सुप्रसिद्ध प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था।जिसमे बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है।पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या उसके दो पुत्रों ने...

शामली, (पंकज मलिक ): उत्तर प्रदेश के जिले में  करीब एक सप्ताह पहले अज्ञात बदमाशों द्वारा शहर के सुप्रसिद्ध प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया था।जिसमे बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है।पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या उसके दो पुत्रों ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते भाड़े पर मंगवाए गए शूटरो से करवाई थी।वही आलाकत्ल की बरामदगी के दौरान दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने अपनी गोली का शिकार भी बनाया है।पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास घटना में प्रयुक्त पिस्टल,और दरोगा से छीनी गई सरकारी पिस्टल भी बरामद की है । पुलिस ने उक्त मामले में हत्यारोपी पुत्रो सहित करीब आधा दर्जन आरोपियों को जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

 मॉर्निंग वाक के दौरान हुई थी हत्या 
आपको बता दे की बीती 1 सितंबर को शहर के प्रसिद्ध प्रॉपर्टी डीलर व होटल व्यवसाई गुड्डन उर्फ शिवकुमार कांबोज को अज्ञात बदमाशो ने गोलियों से भूनकर उस वक्त मौत के घाट उतार दिया था।जब वह सुबह मॉर्निंग वाक् के लिए गया था।जिसमे पुलिस अधीक्षक ने तत्काल मुकदमा दर्ज करवाते हुए  हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए करीब पांच टीमों को लगाया था।  जहा करीब एक सप्ताह बाद पुलिस ने उक्त हत्याकांड की गुत्थी को आखिरकार सुलझा ही लिया।

PunjabKesari
 6 आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के दो पुत्रों सोनू ,मोहित निवासीगण मोहल्ला शिव विहार थाना कोतवाली को उनके चार अन्य साथियों जयवीर ,आशु निवासीगण बाटावली थाना बहसूमा जिला मेरठ,राहुल शर्मा निवासी मोहल्ला रेलपार थाना आदर्श मंडी शामली और ओमवीर निवासी गांव कसेरवा कला थाना आदर्श मंडी जिला शामली को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है। आलाकत्ल की बरामदगी के दौरान सिंभालक बायपास के निकट दरोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे शार्प शूटर जयवीर को पुलिस ने अपनी गोली का निशाना बनाते हुए लंगड़ा कर दिया।जिसका उपचार अभी अस्पताल में जारी है।

PunjabKesari

दो वर्षो से अपने पिता को मारने की फिराक में थे बेटे 
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी राहुल शर्मा ने बताया है की वह गुड्डन कंबोज की पहली पत्नी मिथलेश के पुत्रो सोनू व मोहित का दोस्त है। वही मृतक गुड्डन कंबोज की एक अन्य पत्नी आस्था और भी है।बताया गया है कि पिछले दो वर्षो से मृतक जो भी प्रॉपर्टी लेता या बेचता था उसे अपनी दूसरी पत्नी आस्था के नाम करता था।जिसे लेकर मोहित और सोनू का अपने पिता से विवाद रहने लगा था और वे दो वर्षो से अपने पिता को मारने की फिराक में थे। बताया गया है कि यह बात जब मृतक के दोनों पुत्रों ने अपने मित्र राहुल को बताई तो उसने उन्हें अपने पिता को सुपारी देकर मरवाए जाने की योजना बनाई। बताया जाता है की गांव कसेरवा कला निवासी ओमबीर सिंह भी मृतक के साथ प्रॉपर्टी का कार्य करता था।जिसके साथ मृतक का विवाद हो गया था और उसका पार्टनर देहरादून चला गया था।जहा मृतक का पुत्र सोनू भी देहरादून में ही पढ़ता था।जहा उसने पिता के साथ हुए पार्टनर की दुश्मनी को आधार बनाते हुए ओमबिर सिंह के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई।

 

10 लाख में दी थी हत्या की सुपारी 
ओमबीर ने मृतक के पुत्र से कहा की उसके पिता की हत्या करवाने के लिए दस लाख रुपए का खर्च होगा।जिसमे वह पांच लाख रुपए सुपारी किलर को देगा और पांच लाख रुपए स्वयं रखेगा।इसके बाद ओमबीर ने मृतक के पुत्र सोनू से जिला मेरठ के गांव बाटावली निवासी शूटरों से मिलवाया और गुड्डन कंबोज की हत्या करवाए जाने की बात तय हो गई। जिसके बाद मृतक के पुत्रो के कहने पर उनके मित्र राहुल शर्मा ने गुड्डन कंबोज की रेकी करनी शुरू कर दी। जहा उन्होंने तय किया कि गुड्डन कंबोज प्रतिदिन सुबह टहलने के लिए नहर पटरी पर जाता है। वहा घटना को अंजाम देना सबसे ठीक रहेगा।

पुलिस ने सभी आरोपियों को भेजा जेल 
इसके बाद 31 अगस्त की शाम को शूटर जयवीर अपने भतीजे आशु के साथ शामली आया। जहां राहुल ने इन दोनो शूटरो को अपनी नाला पटरी स्तिथ फैक्ट्री में रुकवाया। इसके बाद सुबह चार बजे दोनो शूटर अपनी बाइक पर और मृतक के पुत्रो का मित्र अपनी बाइक पर सवार होकर कैराना रोड पर पहुंचे। इसके बाद गुड्डन कंबोज भी प्रतिदिन की तरह ही टहलने के लिए घर से निकला। जहा रेकी करने वाले युवक ने दोनों शूटरों को उसकी पहचान कराई और वापस घर आ गया। बताया गया है की जैसे ही गुड्डन कंबोज नहर पटरी पर पहुंचा तो दोनों शूटरों ने उसे गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद शूटरों ने राहुल शर्मा को बताया की उनका काम हो गया है और उनके पैसे भिजवा देना। इसके बाद राहुल ने इसकी जानकारी हत्यारोपी पुत्रो को दी और सभी अपने अपने काम में लग गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो के पास से आलक्तल पिस्टल,एक तमंचा,एक सरकारी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!