लखनऊ में CBI दफतर पर हंगामा, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Oct, 2018 12:40 PM

police ruckus on cbi offices in lucknow

राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीबीआई दफ्तर पर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हो गया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त भी हो गई। जिसके चलते पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां...

लखनऊः राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीबीआई दफ्तर पर पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हो गया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त भी हो गई। जिसके चलते पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां चलाईं।
PunjabKesari
इस पर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि देश को बांटने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि 18 घंटे काम करने वाले ने देश को लूट लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि जांच एजेंसी सीबीआई में आज अपने दो शीर्षतम अफसरों डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के संभवत: आपसी विवाद की वजह से सुर्खियों में है। जिसके चलते मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। जिसको लेकर विपक्ष बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गया है। इसी कड़ी में राज बब्बर की अगुवाई में 26 अक्टूबर को कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भिंड़त हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!