कृपया ध्यान देंः दोपहर 12 बजे से NH-58 पूरी तरह बंद, नहीं चलेंगे चार पहिया वाहन

Edited By Ruby,Updated: 06 Aug, 2018 11:54 AM

please note from 12 noon nh 58 will be completely closed

कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर पूरे प्रशासन ने सख्त रूख अपनाया है। जिसके चलते सोमवार से शहरी क्षेत्र में सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के वाहन जैसे तेल टैंकर, गैस सप्लाई...

मेरठः कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर पूरे प्रशासन ने सख्त रूख अपनाया है। जिसके चलते सोमवार से शहरी क्षेत्र में सभी प्रकार के भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के वाहन जैसे तेल टैंकर, गैस सप्लाई के ट्रक व टैँकर, मेडिकल गैस व अन्य आवश्यक वस्तु की सप्लाई के लिए भी भारी वाहन शहर में नहीं आ जा सकेंगे। शहर में दुग्ध, ब्रेड व सब्जी आदि सामग्री के लिए हल्के चार पहिया सप्लाई वाहनों को स्टीकर पास जारी किए जा रहे हैं।

सोमवार दोपहर 12 बजे से एनएच-58 को पूरी तरह से बंद करने की तैयारी है। इसके अलावा शहर में दिल्ली रोड पर भी ऑटो और चार पहिया वाहनों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। हाइवे बंद करने को लेकर मेरठ पुलिस ने मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया है। हाइवे पर 9 अगस्त तक वाहनों के प्रवेश पर रोक लागू रहेगी। 9 अगस्त को शिवरात्रि है। 8 अगस्त की रात्रि से मंदिरों में जलाभिषेक शुरू हो जाएगा।

पुलिस का कहना है कि किसी कांवड़िए के साथ कोई अनहोनी न हो और यातायात व्यवस्था बहतर रहे, इसी कारण दिल्ली- देहरादून हाइवे (एनएच-58) छह अगस्त की दोपहर 12 बजे से आम वाहनों के लिए बंद कर दिया जाएगा। 

राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी, मेरठ का कहना है कि, कांवड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस काम कर रही है। मुजफ्फरनगर पुलिस से भी ट्रैफिक पुलिस संपर्क में है। सोमवार दोपहर को हाइवे बंद करने की तैयारी है। शाम तक इसे प्रभारी ढंग से लागू कराया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!