नाेएडा: आपराधिक गतिविधि करने वाले लोगों पर DM ने कसा शिकंजा

Edited By Ajay kumar,Updated: 30 Dec, 2019 03:15 PM

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के जिला अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनपद में आपराधिक गतिविधि करने वाले लोगों पर शिकंजा कसते हुए,गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की।

नोएडा/गौतमबुद्धनगर :उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के जिला अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनपद में आपराधिक गतिविधि करने वाले लोगों पर शिकंजा कसते हुए,गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि जनपद में 3 गिरोह सक्रिय है।  जनपद में अपने भौतिक व आर्थिक लाभ के लिए आपराधिक कृत्यों को अंजाम देते है। जनपद में संगठित आपराधिक गिरोह पर एसएसपी ने कहा कि आपराधिक कृत्य में शामिल रहने वाले सदस्यों पर तो कार्रवाई कर दी जाती है, लकेकिन उनके साथी दोबारा से वही कृत्य करने के लिए तैयार रहते है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी द्वारा सुंदर भाटी गैंग के सरगना सुंदर भाटी समेत 54, अनिल दुजाना गैंग के 33 व रणदीप भाटी गैंग के 40 बदमाशों पर कार्रवाई की गई है।

 डीएम बीएन सिंह ने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री से प्राप्त निर्देशो के अनुसार जिले में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जा रहा है। इसी क्रम में जिले में संगठित आपराधिक गिरोह से जुड़े हुए लोगो को पुलिस की टीम के द्वारा चिन्हित कर पहचान की गई है। इन 128 व्यक्तियों पर कार्रवाई करते हुए जनपद पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी व संपत्ति के जब्तीकरण की कार्रवाई  की जा रही है।
 PunjabKesari

वही एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि तीन गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे पंजीकृत किए गए हैं। थाना साइट 5 में सुंदर भाटी गैंग, थाना दादरी में रणदीप भाटी गैंग, थाना बादलपुर में अनिल दुजाना गैंग पर कार्यवाही करते हुए 128 सरगना सहित सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह गैंग कई तरह के आपराधिक कृत्य में लिप्त हैं जैसे कि पैसे लेकर किसी को मरवा देना, गवाहों को डराना धमकाना, प्रॉपर्टी पर कब्जा कर लेना, कंपनियों से फिरौती मांगना, इत्यादि। इस तरह के लोगों को चिन्हित कर सभी पर कार्यवाही की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!