न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 14 Dec, 2018 01:13 PM

news channel woman anchor dropped from suspect to fourth floor of building death

गाजियाबाद से सटे नोएडा जिले में एक नामी टीवी न्यूज चैनल में काम करने वाली एक महिला एंकर की संदिग्ध हालात में अपार्टमैंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जानकारी मुताबिक पूरा मामला शुक्रवार सुबह 3.30 बजे का है।

नोएडा: नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाली महिला न्यूज एंकर की शुक्रवार तड़के चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना के समय महिला के फ्लैट में उसके साथ काम करने वाले उसके वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस साथी एंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं।

PunjabKesariथाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि सेक्टर-77 में अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में एक न्यूज चैनल में काम करने वाली महिला एंकर राधिका कौशिक (27) किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी। शुक्रवार तड़के राधिका की संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय उसके पुरुष मित्र तथा साथ में ही काम करने वाले वरिष्ठ एंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesariथाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतका उसके दोस्त ने एक साथ बैठकर शराब पी, तथा किसी बात पर दोनों में बहस हो गई, जिसकी वजह से उसने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वे राजस्थान के जयपुर से नोएडा के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

PunjabKesariथाना प्रभारी ने बताया कि न्यूज एंकर अविवाहित थी। उन्होंने बताया कि मृतका के मोबाइल फोन से भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। उन्होंने बताया कि उसके साथ घर में मौजूद राहुल अवस्थी ने पुलिस को बताया कि सुबह पौने 4 बजे के करीब मृतका के घर से किसी का फोन आया। बातचीत के दौरान वह उत्तेजित हो गई, जब वह फोन पर बात कर रही थी, उस समय वह बाथरूम में चले गए। इसी बीच उन्हें किसी के गिरने की आवाज आई, जब उन्होंने देखा तो मृतका फ्लैट के अंदर नहीं थी। जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो वह फर्श पर मृत पड़ी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। न्यूज एंकर की मौत की सूचना पाकर उसके साथ काम करने वाले कई पत्रकार घटनास्थल पर पहुंचे। कुछ लोग इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। वहीं, अंतरिक्ष सोसाइटी में रहने वाले लोगों में इस घटना की वजह से दहशत है। वहां के लोग भी इसे हत्या का मामला बता रहे हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!