Noida: पुलिस और मतदाता के बीच हुई झड़प, पुलिस ने कहा- 'वोट डालना है तो मोबाइल जमा करो...'

Edited By Pooja Gill,Updated: 26 Apr, 2024 01:40 PM

clash broke out between police and voters

UP Lok Sabha Chunav Voting: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। भारी संख्या में मतदाता पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपना मतदान कर रहे है। इसी बीच नोएडा के सेक्टर 75 स्थित गोल्फ एवेन्यू...

UP Lok Sabha Chunav Voting: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। भारी संख्या में मतदाता पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपना मतदान कर रहे है। इसी बीच नोएडा के सेक्टर 75 स्थित गोल्फ एवेन्यू में मतदान केंद्र पर फोन ले जाने को लेकर पुलिस और मतदाता के बीच झड़प हो गई। पुलिस के कहने पर भी मतदाता अपना फोन जमा नहीं करा रहे थे।

गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के लिए चल रहे मतदान को लेकर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। पुलिस मतदान केंद्र पर फोन लेकर जाने पर पाबंदी लगाई है। पुलिस ने मतदाता से कहा कि वोट डालना तो मोबाइल फोन जमा करो। इस दौरान पुलिस और मतदाता के बीच झड़प हो गई।

PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस चरण में पश्चिमी यूपी के अमरोहा, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा लोकसभा सीट पर वोटिंग किया जा रहा है। वहीं, गौतमबुद्धनगर के दनकौर में एक मतदान केंद्र पर दौरा पड़ने से वोट डालने आया युवक बेहोश होकर गिर गया। मेहंदीपुर गांव में मतदान के लिए मतदाताओं की लंबी कतार लगी है। व्हीलचेयर पर वोट डालने आए व्यक्ति नानक ने बताया कि वोट डलवाने के लिए घर पर कोई नहीं आया। वहीं, पोलिंग बूथ पर पहली बार एनसीसी के छात्र ड्यूटी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः 'मुख्तार अंसारी शहीद हुए हैं, उन्हें जहर देकर मारा गया...' वाराणसी में बोले असदुद्दीन ओवैसी
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में PDM यानी पिछड़ा, दलित और मुस्लिम की जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी की मौत का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें जहर देकर मारा गया है। साथ ही ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को शहीद का दर्जा दिया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!