यूपी में अब नहीं चलने वाली नवाब ब्रांड पालिटिक्स: हरदोई में बोले, मंत्री असीम अरुण- ‘CM योगी इनके खात्मे के लिए कर रहे मेहनत’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Sep, 2024 08:35 PM

nawab brand politics will no longer work in up minister asim arun said

उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) असीम अरुण ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि प्रदेश में नवाब ब्रांड ऑफ क्राइम और नवाब ब्रांड आफ पॉलिटिक्स नहीं चलने वाली है।

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) असीम अरुण ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये कहा कि प्रदेश में नवाब ब्रांड ऑफ क्राइम और नवाब ब्रांड आफ पॉलिटिक्स नहीं चलने वाली है।
PunjabKesari
जिले के प्रभारी मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक प्रदर्शनी और ब्लड डोनेशन कैंप का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने ब्लड डोनेट किया उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए करने के बाद कहा कि सपा के लोग अपराधी तत्वों को बढावा देते है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी के खात्मे पर काम कर रहे है। कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि, अपराधियों को बढ़ावा देने की समाजवादी पार्टी की पुरानी परंपरा रही है। लेकिन यूपी सरकार लगातार अपराधियों पर और भ्रष्टाचार पर कार्यवाही कर रही है अपराधी कोई भी हो बक्सा नहीं जाएगा।
PunjabKesari
विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे मंत्री अरुण असीम ने अखिलेश यादव के बयान यूपी एसटीएफ स्पेशल ठाकुर फोर्स पर है कहा कि अखिलेश और समाजवादी पार्टी अपराधियों को बढ़ावा देने पर लगी हुई थी लड़के हैं लड़कों से गलती हो जा रही है इन सब बातों से ऊबकर जनता ने 2017 में इनको सत्ता से बाहर किया। 2022 में भी भाजपा को आशीर्वाद दिया है। अखिलेश इस तरह की राजनीति कर रहे हैं वह तो न उनके लिए ठीक है और ना देश के लिए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम हर लेवल के भ्रष्टाचार को समाप्त करेंगे।

कन्नौज के पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के प्रकरण पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि नवाब सिंह यादव पर जो आरोप लगा है पुलिस ने कार्यवाही की डीएनए कराया और अब चार्जसीट भी दाखिल होगी। अपराधियों के मन में जो भ्रम है यह अपराध करेगा और बचेगा वह भ्रम अपराधी निकाल दे। किसी भी अपराधी को बक्सा नहीं जाएगा। नवाब सिंह को मिनी सीएम कहा जाता था लेकिन कोई भी मिनी सीएम सोचे अपराध करेगा तो कार्यवाही अवश्य की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!