घरेलू कलह के चलते मां ने दो बच्चों को दिया जहर, खुदी भी की आत्महत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 30 May, 2019 01:04 PM

mother killed two children

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गाँव में पारिवारिक विवाद को लेकर 36 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को गोगवान...

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर 36 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को गोगवान जमालपुर गांव में हुई।

महिला की पहचान रचना जबकि बच्चों की पहचान मानसी (10) और विक्रांत (8) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी नेमी चंद के अनुसार, महिला ने शीतल पेय में कथित रूप से कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया जो उसने अपने बच्चों को दिया और फिर खुद भी इसका सेवन कर लिया। एसएचओ ने बताया कि घटना के लिए पारिवारिक विवाद को जिम्मेदार बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि एक अलग घटना में, शामली जिले के थाना भवन थाना क्षेत्र के गोमतीपुर गांव में बुधवार को घर में आग लगने से 15 वर्षीय शिवानी की जलकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!