घात लगाकर बैठे बदमाशों ने सर्राफा भाइयों को मारी गोली, लाखों के जेवरात व नकदी लूटकर हुए फरार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 Jan, 2021 09:34 AM

miscreants shot the bullion brothers

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली पट्टी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश दो सर्राफा भाइयों को गोली मारकर लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए। इस घटना में एक की मौत....

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली पट्टी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश दो सर्राफा भाइयों को गोली मारकर लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए। इस घटना में एक की मौत हो गई।

जानकारी मुताबिक सर्राफा व्यवसायी अहमद और मुस्तकीम शाम पट्टी में स्थित अपनी दुकान बंद करके अपने घर रायपुर जा रहे थे। रायपुर मार्ग पर शाम करीब 6 बजे बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी और उनका बैग छीनकर भाग गए । बैग में करीब 50 लाख के जेवरात और कुछ नकदी थी। बदमाश पहले से ही घात लगाए बैठे थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों भाईयों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गम्भीर रूप से घायल अहमद की मौत हो गई, जबकि मुस्तकीम का इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि यह घटना उनके घर से लगभग 100 गज की दूरी पर हुई। प्रभारी कोतवाली पट्टी ने गोली लगने से अहमद की मौत की पुष्टि की। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले प्रतापगढ़ शहर के श्याम बिहारी गली में बदमाशों ने एक सराफा व्यवसायी की दुकान में घुस कर तमंचे के बलपर दिनदहाड़े लगभग 90 लाख रुपए कीमत के सोना चांदी लूट ली थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!