'गुंडे, माफिया और दंगाईयों के सरगना हैं अखिलेश', केशव प्रसाद मौर्य ने याद दिलाया सपा का शासन काल

Edited By Imran,Updated: 21 Oct, 2024 03:28 PM

keshav prasad maurya reminded sp s rule in hardoi

उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद में प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के द्वारा आयोजित अपने पति पूर्व विधायक स्वर्गीय उपेंद्र तिवारी की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और...

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद में प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के द्वारा आयोजित अपने पति पूर्व विधायक स्वर्गीय उपेंद्र तिवारी की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश जितने भी माफिया हैं उनके सरगना और सरदार हैं। उन्होंने कहा कि माफिया जिस दिन सपा को छोड़ देंगे उस दिन समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी। 

इसके साथ ही प्रियंका गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा प्रियंका गांधी वायनाड से चुनाव लड़ें रायबरेली हम सब संभाल लेंगे। डिप्टी सीएम ने इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित किया उपकरण वितरित किए इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास और निरीक्षण किया। डिप्टी सीएम ने कहाकि हमें पूरा विश्वास है की यूपी के होने जा रहे उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। महाराष्ट्र में हम अपनी वापसी करेंगे, झारखंड में भी कमल खिलेगा तो ताकत में और इजाफा होगा। 

जिस दिन दंगाई सपा का साथ छोड़ देंगे उस दिन दंगा खत्म हो जाएगा
डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी ने मिलकर के झूठ बोलकर के गुमराह करके कुछ सफलता हासिल किया है जो गुब्बारे की तरह हैं जनता गुब्बारे की हवा निकाल देगी हवा हरियाणा में कमल खिलेगा। अखिलेश यादव द्वारा दिये गए बहराइच में दंगे के बयान पर उन्होंने कहाकि उनके पास बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा है दंगे के मामले में वह बोले शोभा नहीं देता है। बहराइच हो य प्रदेश में कहीं भी हो कोई भी अराजकता करेगा कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा, किसी व्यक्ति पर हमला करेगा, हत्या करेगा तो कार्रवाई कानूनी पक्ष है।  सरकार कानून के हिसाब से कार्रवाई के लिए तत्पर है उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है क्यों अपराधियों के खिलाफ माफिया के खिलाफ दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई होती है तो अखिलेश यादव विचलित हो जाते हैं क्योंकि जिस दिन गुंडे अपराधी माफिया दंगाई सपा का साथ छोड़ देंगे उसे दिन सपा समाजवादी पार्टी हो जाएगी।

'गुंडे, माफिया और दंगाईयों के सरगना हैं अखिलेश'
अखिलेश यादव द्वारा भाजपा सदस्यता अभियान के बयान पर कहा कि गुंडे अपराधी, माफिया, भू माफिया, नकल माफिया जितने भी माफिया हैं अखिलेश यादव उनके सरगना हैं, सरदार हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के बारे में जब कुछ बोलते हैं तो लगता है उनको अपना इतिहास शासन काल याद नहीं आता है। अपने दल का आचरण याद नहीं आता है। उन्होंने यह भी कहा कि जहां अपराध होता है अपराधी पकड़े जाते हैं, उसके पीछे समाजवादी के नेता का कहीं न कहीं निशान होता है। 

'विपक्ष की बेचैनी बढ़ रही...क्योंकि कमल खिल रहा'
प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह वायनाड से चुनाव लड़े रायबरेली हम संभाल लेंगे। रामगोपाल यादव के बयान पर की सपा यूपी विधानसभा में एक तरफ़ा जीतेगी पर कहा कि 2014 से उनके दावे देखिए 14 में जो किया सपा सफल नहीं हुई। 17 में असफल हो गए 19 में सपा बसपा गठबंधन किया फेल हो गए 22 में कहे 400 जीतेंगे चारों खाने चित होंग गए 24 में जनता को गुमराह किया ना संविधान को खतरा न आरक्षण को खतरा न गरीब दलित पिछड़े किसी और को खतरा नहीं सबका सम्मान सबका अधिकार मिल रहा है।यह बेचैनी इन लोगों की बढ़ती जा रही क्यों भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में कमल खिला दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!