आज यूपी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री अमित शाह; कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में करेंगे धुआंधार प्रचार

Edited By Pooja Gill,Updated: 27 May, 2024 08:36 AM

home minister amit shah will be on up

Amit Shah visit UP: लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के लिए मतदान हो चुके है। इसके बाद राजनीतिक दल अब सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार करने में जुट गए है। सभी दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी मद्देनजर आज भाजपा के स्टार प्रचारक...

Amit Shah visit UP: लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के लिए मतदान हो चुके है। इसके बाद राजनीतिक दल अब सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार करने में जुट गए है। सभी दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी मद्देनजर आज भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह यूपी दौरे पर रहेंगे। यहां पर अमित शाह तीन जिलों में चुनावी जनसभा को संबोधित कर भाजपा के लिए वोट की अपील करेंगे। उनके आगमन के लिए सभी तैयारियां की जा रही है।

इन जिलों में सभा करेंगे अमित शाह
बता दें कि आज यानी सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यूपी दौरे पर रहेंगे। यहां पर अमित शाह कुशीनगर, बलिया और वाराणसी में आयोजित जनसभाओं में शामिल होंगे। सबसे पहले शाह उदित नारायण डिग्री कॉलेज, कुशीनगर में आयोजित सभा में जाएंगे। जबकि दूसरी सभा लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज मैदान, हल्दीरामपुर, बेल्थरा रोड, बलिया में होगी। इसके बाद तीसरी सभा चंदौली लोकसभा के लिए वाराणसी जिले के गोसांईपुर पलही पट्टी में आयोजित होगी। इन तीनों जनसभाओं में अमित शाह जनता को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ेंः Sambhal News: भीषण गर्मी में अपने चारों ओर आग जलाकर तपस्या कर रहे 'पागल बाबा' की मौत, प्रशासन ने दी थी इजाजत
​​​​​​​भूपेन्द्र चौधरी भी रहेंगे मौजूद
अमित शाह की जनसभाओं के लिए पहले से ही भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रशासन ने तैयारियां कर ली है। उनकी जनसभाओं के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे में भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा। अमित शाह की तीनों सभाओं में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे। वहीं, वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज सोमवार को धुआंधार जनसभा करेंगे। सीएम मऊ, गाजीपुर, सोनभद्र व वाराणसी में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के कई दिग्गज नेता आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे और जनसभाओं को संबोधित कर वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!