प्राथमिक विद्यालय की छत पर गिरा हाईटेंशन विद्युत तार, करंट की चपेट में आए 52 छात्र

Edited By Ruby,Updated: 15 Jul, 2019 05:32 PM

highlighting electricity roof 52 students turned up on school roof

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक प्राथमिक विद्यालय की छत पर हाईटेशन विद्युत तार गिर जाने से करीब 52 बच्चे करंट की चपेट में आ गए। चीख पुकार होने पर मौके पर पहुंचे अभिभावकों ने बिना समय गंवाए बच्चों को अस्पताल...

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक प्राथमिक विद्यालय की छत पर हाईटेशन विद्युत तार गिर जाने से करीब 52 बच्चे करंट की चपेट में आ गए। चीख पुकार होने पर मौके पर पहुंचे अभिभावकों ने बिना समय गंवाए बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं। वहीं इसकी जानकारी जिलाधिकारी को दे दी गई है।

मामला जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र के नया नगर बिशुनपुर का प्राथमिक विद्यालय का है। यहां हर रोज की तरह बच्चे पढ़ने के लिए आए थे। विद्यालय के पास लगे पेड़ से सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अचानक हाईवोल्ट करंट विद्यालय भवन में फैल गया। सभी छात्रों ने कमरे के बाहर चप्पल उतारकर टाटपट्टी व बोरे पर बैठे थे। शरीर में झनझनाहट महसूस होने पर विद्यालय में भगदड़ मच गई। करंट का झटका लगने से अधिकांश छात्र कुछ ही देर में बेहोश हो गए। चीख पुकार सुनकर अभिभावक मौके पर पहुंचे।

छात्र-छात्राओं को एम्बुलेंस व निजी वाहनों से उतरौला नगर पहुंचाया गया। 22 बच्चों को साजिदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 29 छात्र सीएचसी उतरौला में भर्ती हैं। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। वहीं बीएसए ने बताया कि सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी गई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!