Banda Road accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवकों को रौंदा,  तीन की दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Sep, 2024 02:32 PM

high speed dumper ran over bike riders three died tragically

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद दी। घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।  गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम कर पुलिस...

बांदा, (जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार चार लोगों को रौंद दी। घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।  गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान  मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक नरैनी कस्बे के लोधन पुरवा के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों में सवार लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक काम के लिए नरैनी जा रहे थे। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रोड पर रख के जाम लगा दिया।  करीब 1 घंटे बाद पुलिस के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम खुल सका। एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। वहीं पुलिस ने 100 का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और डंपर को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:-  वजीरगंज इलाके में देर रात हुआ हादसा, रोडवेज बस की टक्कर से 2 की मौत.... पुलिस ने बस को कब्जे में लिया

Badaun News: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के वजीरगंज क्षेत्र में एक रोडवेज बस की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!