उदयपुर में हत्या मामले को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, डीजीपी बोले- भड़काऊ पोस्ट डालने वालों पर भी होगी कार्रवाई

Edited By Imran, Updated: 29 Jun, 2022 06:20 PM

high alert in up regarding murder case in udaipur

राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर की हत्या के मामले के बाद अब यूपी में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया है।  वहीं, प्रदेश के डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पुलिसकर्मी लगातार गश्त कर रहे हैं।

लखनऊ: राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर की हत्या के मामले के बाद अब यूपी में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया है।  वहीं, प्रदेश के डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पुलिसकर्मी लगातार गश्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उकसावे वाली या भड़काऊ पोस्ट डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। क्षेत्र में फूट पेट्रोलिंग करने और गहन चेकिंग करने के लिए भी कहा गया है। उन्होंने कहा कि यूपी में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।

जानिए उदयपुर का पूरा मामला
गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में रहने वाले कन्हैयालाल नामक दर्जी की दुकान पर मोटरसाइकिल से दो मुस्लिम युवक नाप देने के बहाने आए और अचानक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया इस घटना में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के दौरान बीच-बचाव करने आया उसका साथी ईश्वर सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया । उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!