हाथरस: नेशनल हाइवे पर कार और कंटेनर में भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 20 Nov, 2022 03:17 PM

hathras car and container collided on national highway

जिले में शनिवार की रात करीब 9 बजे नेशनल हाईवे पर आगरा अलीगढ़ बाईपास  के पास त्यागी होटल के सामने दिल्ली से  अलीगढ़ जा रहे आइटेन कार और कंटेनर में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हाथरस (सूरज मौर्य) : जिले में शनिवार की रात करीब 9 बजे नेशनल हाईवे पर आगरा अलीगढ़ बाईपास  के पास त्यागी होटल के सामने दिल्ली से  अलीगढ़ जा रहे आइटेन कार और कंटेनर में आमने सामने की भिडंत हो गई। जिसमें कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

घर पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे मृतक
आपको बता दे कि चंद्रपाल उर्फ कालू पुत्र रामसनेही निवासी शहीद सुखदेव नगर अशोक विहार दिल्ली, अपने दो साथियों चंदन कुमार निवासी जौनपुर व दिनेश निवासी गांव बहरदोई थाना सादाबाद हाथरस के रहने वाले थे। तीनों साथ एक साथ दिल्ली में काम करते हैं। शनिवार को दिनेश के घर पर माता रानी का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए तीनों कार से गांव आए हुए थे। घर पूजा होने के बाद तीनों अपनी कार से आगरा की तरफ जा रहे थे। जैसे ही कार कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने पहुंची। एक तेज रफ्तार कंटेनर ने कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। जिससे कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता, चंदपा कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ रुचि गुप्ता ने बताया कि चंद्रपाल के स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है। कार चंद्रपाल की ही है। वह खुद ही कार को बुकिंग पर लेकर जाता था। चंद्रपाल के स्वजन दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!