सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन को लेकर अजय लल्लू सहित 122 कांग्रेसियों के खिलाफ FIR

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 Jul, 2020 03:01 PM

fir against 122 congressmen with ajay lallu for violation of social distancing

भदोही में सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के कारण कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित 22 नामजद और 100 अज्ञात कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

भदोही: भदोही में सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के कारण कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित 22 नामजद और 100 अज्ञात कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। गुरुवार को उम्भा कांड की बरसी मनाने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में लेकर सीतामढ़ी गेस्ट हाउस में रखा था जहां कांग्रेस के सैकड़ों नेता एकजुट हुए थे और यहां श्रद्धांजलि कार्यक्रम भी किया था। 

PunjabKesari
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय सहित जिला कमेटी के कई नेताओं के साथ 100 अज्ञात पर एफआईआर किया गया है। इस बारे में दर्ज एफआईआर में आरोप है कि उम्भा जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को जब हिरासत में लेकर सीतामढ़ी लाया गया तो उनके आवाह्न पर कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता सीतामढ़ी पहुंच गए और कोविड महामारी के रोकथाम के लिए लगाए गए धारा 144 का उल्लंघन किया। नेताओं-कार्यकताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया और अधिकतर ने मास्क भी नहीं लगाया था जिससे कोरोना वायरस बढऩे की प्रबल संभावना हो जाती है और इसे लेकर यह एफआईआर जिले के कोइरौना थाने में दर्ज किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!