अनुप्रिया पटेल की मांग- जब तक संभव न हो, प्रवासियों को उनके ही स्थान पर दिया जाए भोजन

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Apr, 2020 11:50 AM

demand for anupriya patel  unless possible the migrants should be given

अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के छात्रों, मजदूरों, पर्यटकों, श्रद्धालुओं और अन्य नागरिकों की जल्द सुरक्षित घर वापसी के लिए योगी सरकार ने इंतजाम कर रही हैं। विपक्ष और सहयोगी दलों ने भी योगी सरकार के इस कदम की सराहना की है...

लखनऊः अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के छात्रों, मजदूरों, पर्यटकों, श्रद्धालुओं और अन्य नागरिकों की जल्द सुरक्षित घर वापसी के लिए योगी सरकार ने इंतजाम कर रही हैं। विपक्ष और सहयोगी दलों ने भी योगी सरकार के इस कदम की सराहना की है। 

वहीं योगी सरकार के सहयोगी अपना दल (एस) अध्यक्ष एवं मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने अन्य राज्यों में फंसे उत्तर प्रदेश के लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि जब तक यह संभव न हो, प्रवासियों को उनके ही स्थान पर भोजन आदि की इंतजाम करने के लिए संबंधित प्रदेशों के नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया जाए।

इससे पहले मायावती ने भी ट्वीट कर लिखा कि “ केन्द्र और सभी राज्य सरकारें कोरोना वायरस की टेस्टिंग बढ़ाने के साथ-साथ खासकर लाचार लाखों गरीब मजदूर प्रवासियों को पेट भर खाना उपलब्ध कराये वरना भूख से तड़पते ये लोग कैसे अपनी इम्यूनिटी बढ़ाकर घातक कोरोना बीमारी से बच पायेंगे। सरकारी गोदामों का गल्ला आखिर किस दिन काम आएगा।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!