राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी के सवाल पर राकेश टिकैत बोले- अधीर रंजन ने गलती जानबूझकर नहीं की

Edited By Ajay kumar, Updated: 30 Jul, 2022 10:24 AM

controversial remarks on president rakesh tikait said

किसान संगठनों को मजबूत करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत जगह-जगह मीटिंग कर रहे हैं। इसी संदर्भ में यह आज अलीगढ़ में भी किसान संगठनों के साथ मीटिंग करने आए हुए थे।

अलीगढ़: किसान संगठनों को मजबूत करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत जगह-जगह मीटिंग कर रहे हैं। इसी संदर्भ में यह आज अलीगढ़ में भी किसान संगठनों के साथ मीटिंग करने आए हुए थे। किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी के सवाल पर कहा कि उन्होंने कोई जानबूझकर नहीं कहा। गलती भाषा का रहता है, हिंदी बोलने की कोशिश की तो हो गई गलती। अधीर रंजन ने अपनी गलती मान लिया है जो ठीक है। उन्होंने कहा है कि मैं राष्ट्रपति से मिलकर अपनी गलती मान लूंगा।

राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा सदन नहीं चलने दे रही है के सवाल पर टिकैत ने कही कि भाजपा तो नहीं चलने देगी सदन को, भाजपा विपक्ष वालों को चंटेगी और अभी। जिस तरह से एक विपक्षी नेता के साथ में अभद्रता की गई है वह ठीक नहीं है। जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष के साथ में उनके साथ न्यूसेंस हुआ है तो इनकी एक इंटेंशन होगी कि दूसरे आदमी की बेज्जती करो। यह इनकी इंटेंशन है। कोई शब्द मुंह से निकल गया और उसने गलती मान ली और उसने कहा कि मैं घर जाकर उनके माफी मांग लूंगा लेकिन इस बात को बढ़ाना है वह गलत है। भाजपा को विकास के कामों पर ध्यान देना चाहिए।

लुलु मॉल पर नमाज के मामले में सवाल पर टिकैत नो कहा कि मुझे यह पता है कि नमाज पढ़ने वाल लोग हिंदू थे। यह साजिश तो बीजेपी वाले ही सोचते हैं। जो भी सारे कर्मकांड हो रहे हैं वह सब बीजेपी करा रही है। ये एक भी पैर बगैर ऐब के नहीं धरते है।

2024 में बीजेपी ही जीतेगी
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही बीजेपी की तैयारियों पर टिकैत ने कहा कि 2024 में यही जीतेंगे क्योंकि बेईमानी करेंगे। अगर विपक्ष इकट्ठा नहीं हुआ तो यही जीतेंगे। उनका मुकाबला करना है तो विपक्ष को इकट्ठा हो जाना चाहिए। सभी लोगों पर रेड पड़ेगी। यह एक तरफ से सबको नापेंगे। कोई पहले दिन आएगा कोई तीसरे दिन आएगा नंबर सबका आएगा।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!