Lok Sabha Elections 2024: प्रचार के आखिरी दिन हिमाचल और पंजाब में गरजेंगे CM योगी

Edited By Harman Kaur,Updated: 29 May, 2024 12:29 PM

cm yogi will campaign in himachal and punjab

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश और पंजाब के चुनावी दौरे पर रहेंगे.....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश और पंजाब के चुनावी दौरे पर रहेंगे। जहां सीएम योगी चार रैलियों में शिरकत करेंगे। बता दें कि पहली जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा। योगी आदित्यनाथ अब तक कुल 12 राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में प्रचार कर कुल 13 राज्यों में वे कमल खिलाने की अपील करेंगे।
PunjabKesari
CM योगी हिमाचल और पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोरखपुर से चुनावी दौरे पर निकलेंगे। सीएम योगी सबसे पहले हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट पर जनसभा करेंगे। यहां वह भाजपा प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर जनता से उनके लिए वोट की अपील करेंगे। इसके बाद वह केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग सिंह ठाकुर के पक्ष में जनसभा करेंगे। हिमाचल प्रदेश में रैली कर योगी आदित्यनाथ कुल 13 राज्यों में भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प दिलाएंगे।

ये भी पढ़ें.....
Lok Sabha Elections: अंतिम चरण में UP की 13 सीटों पर चुनावी जंग! PM मोदी और अफजाल अंसारी के भाग्य का 1 जून को फैसला


आखिरी जनसभा लुधियाना में करेंगे योगी आदित्यनाथ
हिमाचल प्रदेश के बाद सीएम योगी चुनावी हुंकार भरने पंजाब जाएंगे। यहां आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा के लिए वोट की अपील करेंगे। सातवें चरण की आखिरी जनसभा योगी आदित्यनाथ लुधियाना लोकसभा सीट के लिए करेंगे। यहां से भारतीय जनता पार्टी ने इस बार रवनीत सिंह बिट्टू को कमल निशान पर चुनाव में उतारा है।
PunjabKesari
27 मार्च को मथुरा से किया था CM योगी ने चुनाव प्रचार का आगाज
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 मार्च को मथुरा में प्रबुद्ध सम्मेलन कर चुनावी कार्यक्रम का आगाज किया था। इसके बाद से वे निरंतर चुनावी कार्यक्रम कर रहे हैं। सीएम योगी अब तक 12 राज्यों में प्रचार प्रसार किया है। उसमें महाराष्ट्र, उत्तराखंड, बिहार, जम्मू-कश्मीर, छत्तीसगढ़, हरियाणा, दिल्ली, उडीसा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और पश्चिम बंगाल शामिल हैं।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!