Lok Sabha Elections 2024:  हरदोई में बोले CM योगी- 'सपा ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, भगवान राम का किया अपमान'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 May, 2024 08:44 AM

cases of terrorists used to be withdrawn during sp government  cm yogi

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अपने शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने में रुचि लेती थी और उसने भगवान राम का अपमान किया। आदित्यनाथ ने मिश्रिख से...

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अपने शासनकाल में आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने में रुचि लेती थी और उसने भगवान राम का अपमान किया। आदित्यनाथ ने मिश्रिख से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद व प्रत्याशी अशोक रावत के समर्थन में मल्लावां, हरदोई में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इन लोगों (सपा) ने अयोध्या, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप, काशी में संकटमोचन मंदिर, लखनऊ, अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का प्रयास किया था।

नए भारत में नई विकास यात्रा चल रही: CM योगी
मुख्यमंत्री के मुताबिक, तब उच्‍च न्‍यायालय ने कहा था कि आज आतंकियों के मुकदमे वापस ले रहे हो, कल इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजोगे। उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव ने साबित कर दिया कि 'अबकी बार-400 पार' का लक्ष्य प्राप्त होगा और इसमें सबसे बड़ा योगदान उत्तर प्रदेश का होगा। आदित्यनाथ ने सिलसिलेवार उपलब्धियां बताते हुए कहा कि नए भारत में नई विकास यात्रा चल रही है। 1947 तक जितने राजमार्ग बने, मोदी जी के नेतृत्व में उससे दोगुने राजमार्ग 10 वर्ष में बन गए हैं। दोगुने हवाई अड्डे बन गए हैं। कांग्रेस ने सिर्फ एक एम्स बनाया, छह एम्स अटल जी और 15 एम्स मोदी जी ने बनवाए।

‘डबल इंजन' सरकार में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो चुका: CM योगी
मुख्यमंत्री ने गरीबों के कल्याण के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन के प्रावधान का हवाला दिया। उन्होंने दावा किया कि घरों और शौचालयों के निर्माण के मामले में हरदोई और सीतापुर ने बहुत प्रगति की है। योगी ने कहा कि ‘डबल इंजन' सरकार में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो चुका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!