जूते के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Jan, 2018 11:34 AM

burning fire in the warehouse of shoes  burning the goods of millions

ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब जूते के गोदाम में देर रात अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि जूते गोदाम में रखा सभी सामान चंद मिनटों में जलकर ...

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब जूते के गोदाम में देर रात अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि जूते गोदाम में रखा सभी सामान चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया। आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।
PunjabKesariजानकारी के मुताबिक घटना थाना मंटोला के जमातखाने वाली गली स्थित जूते के गोदाम की है। गोदाम मालिक मोहम्मद अफजाल की मानें तो रात करीब 1:30 बजे गोदाम में शार्ट सर्किट की चिंगारी से आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। जिस वजह से वहां रखा सभी सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्रीय लोगों ने आग की सूचना फायर-ब्रिगेड को दी। आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका है।
PunjabKesari
वहीं आग की सूचना मिलते ही दमकल की करीब 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। रिहायशी इलाके में गोदाम होने की वजह से फायरकर्मियों को आग बुझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गोदाम में रखी एक बाइक भी आग की चपेट में आने से जलकर खाक हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!