जीजा करता रहा साली का शारीरिक शोषण, विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी,गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 19 Aug, 2023 02:53 PM

brother in law kept physically abusing his wife threatened to viral video

threatened to viral video उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी साली के साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और शादी भी तुड़वा दी, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी साली के साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और शादी भी तुड़वा दी, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। फतेहाबाद के थाना प्रभारी त्रिलोकी सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला ने अपने जीजा के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप लगाया और थाने में शिकायत दी ।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके जीजा ने बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील तस्वीरें खींच ली तथा वीडियो बना लिये। पुलिस ने बताया कि आरोप है कि इसके बाद वह लगातार साली के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसका शोषण करता रहा और यही नहीं उसने साली की शादी के बाद ससुरालियों को वीडियो दिखाकर उसकी शादी भी छुड़वा दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी जीजा ने अश्लील वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी तो पीड़िता ने पुलिस से जाकर शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!