Lok Sabha Elections 2024: छठे चरण में यूपी की 14 सीटों पर मतदान जारी, डिप्टी CM बोले- 'सातों चरणों में 80 की 80 सीटों पर भाजपा जीतेगी चुनाव'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 25 May, 2024 03:56 PM

bjp will win 80 out of 80 seats in all seven phases brijesh pathak

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शनिवार को दावा किया कि छठे चरण को मतदान में लोग भाजपा के बस्ते से होते हुए मतदान करने जा रहे हैं। छठे चरण में सभी सीटों पर तथा सातों चरणों में 80 की 80 सीटों पर भाजपा चुनाव जीत...

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने शनिवार को दावा किया कि छठे चरण को मतदान में लोग भाजपा के बस्ते से होते हुए मतदान करने जा रहे हैं। छठे चरण में सभी सीटों पर तथा सातों चरणों में 80 की 80 सीटों पर भाजपा चुनाव जीत रही है। जिले के रसड़ा स्थित नसरपुर गांव पहुंचकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने घोसी लोकसभा से एनडीए गठबंधन समर्थित सुभासपा प्रत्याशी अरविन्द राजभर के समर्थन में एक ब्राह्मण सम्मेलन को संबोधित किया।

अखिलेश यादव गुड़ों की समर्थक टीम के नेता: बृजेश पाठक
मिली जानकारी के मुताबिक, सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि छठे चरण के मतदान में लोग अपने घरों से निकलकर के बीजेपी के बस्ते पर होते हुए मतदान के लिए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव गुड़ों की समर्थक टीम के नेता हैं। उन्होंने दावा किया कि यहां छठे चरण के मतदान में यह स्थितियां बन रही हैं कि सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत रही है तथा प्रथम चरण से लेकर सातवे चरण के मतदान का अगर आकलन करें तो भारतीय जनता पार्टी सातवें चरण तक उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल कर रही है। ऐसा हम लोगों ने भ्रमण करके देखा है।

भारतीय जनता पार्टी सर्वसमाज को साथ लेकर चलती: बृजेश पाठक
वहीं मुस्लिम आरक्षण की समीक्षा की विपक्षी दलों द्वारा की जा रही निंदा के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सर्वसमाज को साथ लेकर चलती है और हम एकतरफा प्रचंड बहुमत के साथ जीत रहे हैं। वहीं विपक्ष व सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग डिरेल्ड तथा दिग्भ्रमित हैं। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि ये (अखिलेश यादव) गुड़ों की समर्थक टीम के अगुआ हैं। उनका ही मंच टूट जा रहा है। उन्हें सवाल करिए कि उनका मंच कौन तोड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी 80 की 80 सीटें जीतेगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!