बरेली: जुमे की नमाज के लिए अलर्ट पर बरेली पुलिस, सोशल मीडिया पर रहेगी खास नजर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 16 Jun, 2022 05:54 PM

bareilly bareilly police on alert for friday prayers will keep

जुमे की नमाज शांति के साथ पढ़ी जाए इसके लिए बरेली पुलिस ने खास इंतजाम किए है। जुमे की नमाज के दौरान...

बरेली: जुमे की नमाज शांति के साथ पढ़ी जाए इसके लिए बरेली पुलिस ने खास इंतजाम किए है। जुमे की नमाज के दौरान बरेली पुलिस की खास नजर रहेगी जगह-जगह भारी संख्या में अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस बल तैनात रहेगा। सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए बरेली पुलिस ने खास तैयारियां की है। पुलिस ने डिजिटल वॉलंटियर्स की टीमें बनाई है जो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर नजर रखेगी। अगर किसी ने कोई खुराफात करने की कोशिश की तो पुलिस कुछ ही समय में तेजी से आरोपी को उसके अंजाम तक पहुंचाएगी। जानकारी के मुताबिक पुलिस तंग गलियों में ड्रोन से विशेष नजर भी रखेगी।

बता दें कि आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुस्लिम धर्म गुरु ने कुछ दिन पहले 17 जून यानी शुक्रवार को प्रदर्शन करके भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी मांग करने का खाका तैयार किया था। हालांकि 15 जून को आईएमसी राष्ट्रिय अध्यक्ष मौलना तौकीर रजा ने अपने कार्यक्रम में बदलाब करते हुए 17 जून को इस्लामियां ग्राउंड में शांति के साथ  प्रदर्शन करने का एलान किया था।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जुमे की नमाज के लिए पुलिस द्वारा व्यापक प्रबंध किये गए है | सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी की जा रही है | सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले  लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीस कमेटी की बैठक में सभी धर्मगुरुओं ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जुमे का दिन शांति के साथ बीतेगा  साथ ही अर्धसैनिक बल को शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से  शहर के अलग अलग हिस्सों में तैनात कर दिया गया है। सभी क्षेत्राधिकारी के साथ तमाम पुलिस बल कल अपने अपने जगह पर तैनात रहेंगे।


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!