CDO आफिस का बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, कर्मचारी को ज्वाइन कराने के लिए 10 हजार मांगी थी रिश्वत

Edited By Ramkesh,Updated: 15 Mar, 2024 05:41 PM

babu of cdo office arrested red handed taking bribe had asked for

जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली बीजेपी सरकार में भी उनके मातहत कर्मचारी एवं अधिकारी भ्रष्टचार को खूब बढ़ावा दे रहे है....इन कर्मचारियों एवं अधिकारियों पर सरकार के दावों एवं आदेशों का कोई असर नहीं है....इनके हाथ भ्रष्टाचार रूपी दलदल में पूरी तरह सने...

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली बीजेपी सरकार में भी उनके मातहत कर्मचारी एवं अधिकारी भ्रष्टचार को खूब बढ़ावा दे रहे है....इन कर्मचारियों एवं अधिकारियों पर सरकार के दावों एवं आदेशों का कोई असर नहीं है....इनके हाथ भ्रष्टाचार रूपी दलदल में पूरी तरह सने हुए है.....जनपद में एक बार  फिर सक्रिय हुइ एंटी करप्शन की टीम इस बार मुख्यविकास भवन में कार्यरत  विकास अधिकारी के नाजिर को 10 हजार घूस लेते  हुए गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आप को बाता दें कि मामला अम्बेडकर नगर जनपद का है इस जनपद में इसके पहले भी राजस्व विभाग के दो लेखपालों को भी एंटी करप्शन की टीम गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है...आज तीसरी बार मुख्यविकास भवन से जुड़े वीरेंद्र चौहान को रिश्वत लेते रंगे हाथो एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

बताया जाता है कि एक निलंबित सेक्रेटरी का निलंबन हाईकोर्ट के आदेश पर समाप्त हुआ है....उसी को ज्वाइन कराने के लिए 10 हजार की रिश्वत मांगी जा रही  थी...जिससे परेशान होकर सिक्रेटरी ने एंटी करप्शन टीम का सहारा लिया और एंटी करप्शन टीम ने आज नाजिर वीरेंद्र चौहान को जिला अस्पताल गेट के सामने से गिरफ्तार कर लिया है। एंटी करप्शन टीम नाजिर को लेकर अकबरपुर कोतवाली लेकर पहुंची। अधिकारियों ने बताया आरोपो के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।  फिलहाल इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि जिले में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में प्रशासन पूरी तरह से फेल साबित हो रहा है।



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!