मंत्री स्वाति सिंह का ऑडियो वायरल, धोखाधड़ी के आरोपी का केस खत्म करने की दे रही हैं धमकी

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Nov, 2019 09:59 AM

audio viral of minister swati singh

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का लखनऊ कैंट सीओ को धमकी देने का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह को अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के मामले में दर्ज एफआईआर को खत्म करने की धमकी दे रही हैं।

लखनऊ: योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का लखनऊ कैंट सीओ को धमकी देने का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह को अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के मामले में दर्ज एफआईआर को खत्म करने की धमकी दे रही हैं। इस मामले पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है। 

बता दें कि अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के सैकड़ों केस दर्ज हैं। अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। वह लंदन जा रहे थे। उधर, इस मामले में योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह ने राजधानी लखनऊ की सीओ कैंट को कथित तौर पर फोन पर धमकी दे दी है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंत्री स्वाति सिंह ने सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह से कथित रूप से यह भी कहा कि अगर यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए यहां आकर। अब ऑडियो की बातचीत...

मंत्री का पीआरओ: स्वाति सिंह जी बात करेंगी।
स्वाति सिंह: सीओ साहब, आपने अंसल को लेकर कोई एफआईआर दर्ज की है।
सीओ कैंट: हां, कनौडिया करके थी, एक पति-पत्नी का मैटर था, उसी पर लिखा गया था।
स्वाति सिंह: क्यों लिखा आपने? आपको पता नहीं कि ऊपर से आदेश है कि कोई एफआईआर नहीं लिखा जाएगा। सारे फेक एफआईआर लिखे जा रहे हैं उसके ऊपर।
सीओ कैंट: नहीं, वह तो जांच करके लिखे गए थे।
स्वाति सिंह: कौन सी जांच हो गई भई? इतना हाईप्रोफाइल केस है। सीएम साहब तक मामला संज्ञान में है। आप कौन सी जांच कर रही हैं, चार दिन आपको आए हुए हुआ है।
सीओ कैंट: पहले की ऐप्लिकेशन है न उसकी, पांच-छह महीने पहले की।
स्वाति सिंह: फर्जी है सब, खत्म कीजिए सबकुछ। एक दिन बैठ लीजिएगा यहां आकर, अगर यहां पर काम करना है तो। ठीक है। मैं गलत काम नहीं बोलती हूं, पता कर लीजिएगा।
सीओ कैंट: ठीक है।

धमकी के वायरल ऑडियो पर कांग्रेस ने बोला हमला
सोसल मीडिया पर वायरल हो रहे स्वाति सिंह के ऑडियो पर कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने जोरदार हमला बोला है। त्यागी ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में एक और ऑडियो वायरल हो रहा है। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इसकी जांच कराकर दोषी पर सख्त कार्रवाई करेंगे? क्या पुलिस को उद्योगपतियों के लिए काम करने के लिए आपके मंत्री इसी तरह दबाव डालेंगे? ऑडियो की प्रामाणिकता साबित होने के बाद क्या आप इस्तीफा लेंगे।’

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!