'विपक्ष ने कोरोना पर राजनीति की...', अमित शाह बोले- वैक्सीन पर भ्रम फैलाया

Edited By Harman Kaur,Updated: 08 May, 2024 04:29 PM

amit shah lashed out at the opposition in kannauj

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार करने कन्नौज में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि PM मोदी की वजह से राम मंदिर बना है.....

कन्नौज: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार करने कन्नौज में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि PM मोदी की वजह से राम मंदिर बना है। इसी दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने कोरोना पर राजनीति की। वैक्सीन पर विपक्ष न भ्रम फैलाया था। उनको आपके वोट बैंक का डर है। हमारा वोट बैंक आप हैं।

'10 साल में देश का तेजी से विकास हुआ...'
अमित शाह ने आगे कहा कि पिछले दस साल में देश का तेजी से विकास हुआ है। हाईवे-एक्सप्रेस-वे का निर्माण हो रहा है। ये चुनाव लोगों को समृद्ध बनाने का चुनाव है। तीसरे चरण के बाद बीजेपी 190 सीटों से आगे है। इसी दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि जो राम काज से डरे यूपी उसके साथ नहीं है। विपक्ष के नेता प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए। विपक्ष को वोट बैंक की चिंता है। उनको आपके वोट बैंक का डर है। हमारा वोट बैंक आप हैं।

राहुल गांधी पर जमकर बरसे अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को गरीबों की चिंता है। गरीबों के लिए आवास की व्यवस्था है। देश को मजबूत नेतृत्व चाहिए। ये मजबूत नेतृत्व पीएम मोदी ही दे सकते हैं। विपक्ष के पास न नेता है न नीति है। विपक्षी CAA का विरोध कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि पाकिस्तान में राहुल की तारीफ होती है। राहुल गांधी मंदिर का विरोध करते हैं। राहुल गांधी धारा 370 का विरोध करते हैं।

'इंडिया गठबंधन के पास तो प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी भी नहीं है...'
इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, ''आप मुझे बताओ अगर इंडी गठबंधन का बहुमत आता है तो उसका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? क्या शरद पवार बन सकते हैं? ममता दीदी बन सकती है? क्या स्टालिन बन सकते हैं? क्या अखिलेश जी बन सकते हैं? और अंतिम नाम देता हूं... हंसना मत... राहुल गांधी बन सकते हैं क्या? अरे इनके पास तो प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी भी नहीं है। इनके पास ना नेता है, ना नीति है, ना नियत है।  










 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!