चांदी व्यापारी की हत्याः भाजपा नेता ने चाकू से सिर काटकर पॉलिथीन में लपेटा, वारदात के पीछे हैरान करने वाली है वजह

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 05 Aug, 2022 01:18 PM

agra massacre bjp leader beheaded by shooting silver trader

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी मच गई जब भाजपा नेता ने चांदी व्यापारी को गोली मारकर धारदार हथियार से उसका सिर धड़़ से अलग कर दिया। इस दौरान करीब साढ़े तीन बजे पुलिस गश्त पर थी। पुलिस की जंगल के पास सड़क किनारे खड़ी कार...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी मच गई जब भाजपा नेता ने चांदी व्यापारी को गोली मारकर धारदार हथियार से सिर धड़़ से अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब साढ़े तीन बजे पुलिस गश्त पर थी। पुलिस की नजर जंगल के पास सड़क किनारे खड़ी कार पर पड़ी। पुलिस ने देखा कि एक युवक कार के बाहर खड़े होकर अपने हाथ साफ कर रहा था। वहीं, पुलिस ने भाजपा नेता और उसके साथी को दबोच लिया। पुलिस ने देखा कि कार के पास ही सिर विहीन लाश पड़ी थी। कार की पिछली सीट पर कटा हुआ सिर रखा था। यह देख पुलिस के होश उड़ गए।
PunjabKesari
ताजा मामला जिले के सिकंदरा के गांव अरसेना का है। यहां भाजपा नेता ने चांदी व्यापारी को बहाने से अपने साथ ले जाकर गांव अरसेना में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद धारदार हथियार से उसका सिर धड़़ से अलग कर दिया। जब वह उसके शव को कार में रखकर कहीं दूसरी जगह फेंकने की फैराक में था तो पुलिस ने आरोपा को रंगे हाथ पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने पहले व्यापारी को शराब पिलाई।

PunjabKesariइसके बाद गोली मारी और उसका सिर धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया था। वहीं, पुलिस ने चांदी व्यापारी के परीजन को हत्या की सूचना दी तो वह मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचकर परीजन ने धड़ और सिर की पहचान नवीन वर्मा के रूप में की। परिजन ने बताया छत्ता के बेलनगंज का रहने वाला हत्यारोपित टिंकू भार्गव खुद को भाजपा के अनुसंगिक संगठन का पदाधिकारी बताता है।
PunjabKesari
वहीं, भाई प्रवीन वर्मा ने पुलिस को बताया कि नवीन वर्मा एक चांदी व्यापारी थे। उनकी घर के बाहरी हिस्से में ही दुकान हैं। वह गुरुवार की दोपहर घर से निकले थे। शाम को घर नहीं आए तो आठ बजे पत्नी ने नवीन को फोन किया। नवीन ने बताया कि वह टिंकू के साथ हैं। पंद्रह मिनट में घर आ रहे हैं। जब एक घंटे बाद भी वह नहीं आए तो बच्चों ने दोबारा फोन किया। नवीन का मोबाइल स्विच आफ हो गया था। जिस पर परिजन ने टिंकू का नंबर मिलाया तो वह भी बंद था।
PunjabKesari
वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी टिंकू भार्गव को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक की हत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने जिस कार में चांदी व्यापारी का शव रखा हुआ था। वह आरोपी के किसी दोस्त की थी। जिसकी नंबर प्लेट बदल दी गई है।

अगर सीसीटीवी फुटेज में कार आ भी जाए तो उसका नंबर गलत होने के चलते आरोपी पकड़ में नहीं आएंगे।आरोपी इतने चालाक निकले कि चांदी व्यापारी के शव का सिर और धड़ इसलिए अलग कर दिया ताकि कोई शव की पहचान न कर सके। यहीं नहीं, आरोपी धड़ को अरसेना के जंगल के पास छोड़ने के बाद शव का सिर कहीं और ले जाकर फेंकने की तैयारी में थे। जिससे दोनों अलग-अलग मिलने से मरने वाले की पहचान न हो पाए। आरोपी ने हत्या करने के बाद शव के कपड़े भी निकाल दिए थे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!