फरमानी नाज के 'हर हर शंभू' गाने पर मचा बवाल, सिंगर बोलीं- पति ने छोड़ दूसरी शादी की तो कोई नहीं आया

Edited By Ajay kumar, Updated: 03 Aug, 2022 09:28 AM

farmani naaz s song har har shambhu created a ruckus

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज के 'हर हर शंभू' गाने को लेकर बवाल मच गया है। देवबंद के एक मुस्लिम मौलवी ने फरमानी नाज के गाने की आलोचना की है।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली फरमानी नाज के 'हर हर शंभू' गाने को लेकर बवाल मच गया है। देवबंद के एक मुस्लिम मौलवी ने फरमानी नाज के गाने की आलोचना की है। सावन के महीने में फरमानी नाज ने यू-ट्यूब पर 'हर हर शंभू' गाना अपलोड किया था, जहां कई लोनों ने फरमानी नाज की तारीफ की, वहीं कथित तौर पर मुसलमानों की भावनाओं को आहत करने का भी आरोप लगा। अब फरमानी नाज ने मुस्लिम कट्टरपंथी को जवाब दिया है।

PunjabKesari

'जब पति ने तलाक दिए बिना दूसरी शादी की तो कोई नहीं आया...'
एक मीडिया चैनल से बातचीत में फरमानी नाज ने कहा,''जब मेरे पति ने बिना तलाक दिए दूसरी शादी की थी तो उस वक्त कोई नहीं आया था। उस वक्त ये लोग कहां गए थे। मैं अपने बच्चे के पेट को पालने के लिए गाना गाती हूं। मैं अपनी कला के दम पर आगे बढ़ रही हूं...किसी को इसमें क्या दिक्कत है।''

कांवड़ यात्रा में हिट हो गया फरमानी नाज का 'हर हर शंभू' गाना
फरमानी नाज 'हर हर शंभू' गाना कावड़ यात्रा में हिट हो गया है जिसकी वजह से वह मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। ये गाना देवबंदी उलेमा को पसंद नहीं आया और उन्होंने फरमानी को नसीहत देते हुए कहा कि वो इस तरह के हिंदू धर्म के गाने ना गाए, ये इस्लाफ धर्म के खिलाफ है। ये गुनाह है। फरमानी को ये नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

कलाकार का कोई धर्म नहीं होताः बीजेपी
फरमानी नाज के समर्थन में उतरे बीजेपी नेता विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि मुस्लिम दुष्टिकरण की राजनीति भारत बर्दाश्त नहीं करेगा और कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है। कलाकार ने अगर बाबा भोलेनाथ का गीत गाया है तो उसका सब को सम्मान करना चाहिए। मैं मुजफ्फरनगर आया हूं मैं उस कलाकार का सम्मान करता हूं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!